Bhopal Theft Case: एलआईसी एजेंट के मकान पर चोरों का धावा

Share

Bhopal Theft Case: सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत हजारों रुपए का माल चोरी

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। एलआईसी एजेंट के मकान को चोरों ने निशाना (Bhopal Theft Case) बनाया। घटना के दौरान परिवार रिश्तेदारी में गया हुआ था। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। चोरों ने सोने—चांदी के जेवरात समेत हजारों रूपयों का माल गायब किया है। इधर, देहात थाना क्षेत्र मेें भी हजारों रूपयों की टॉवर की बैट्री चोरी हुई है। दोनों घटनाओं में मुकदमे पुलिस ने दर्ज किए हैं। लेकिन, किसी तरह का सुराग पुलिस को नहीं मिला है।

भोपाल में परिचित के यहां ठहरे थे

पिपलानी थाना पुलिस ने बताया बादल कुमार जैन पिता माहावीर प्रसाद जैन उम्र 47 वर्षीय ने शुक्रवार शाम पांच बजे नकबजनी का मुकदमा दर्ज कराया है। बादल कुमार जैन (Badal Kumar Jain) एलआईसी में एजेंट है। गुरूवार शाम पांच बजे परिवार के साथ वे अशोका गार्डन में परिचित के यहां चले गए थे। दो दिन वहीं ठहरने के बाद शुक्रवार को घर लौटे थे। घर का ताला टूटा था और कमरों में रखा सामान फर्श पर बिखरा था। अलमारी में रखी सोने की चैन, अंगूठी, चांदी की पायल, बिछियां आदि सामान नहीं मिला। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना करने के बाद धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बिल मांगा

बादल ने चोरी गए सामान का बिल पुलिस को नहीं दिया है। इस कारण सामान की रकम बाद में पुलिस लिखेगी। इधर, ग्राम फंदा खजूरी में सतपाल सिंह ने शुक्रवार शाम चार बजे टॉवर की बैट्री चोरी होने की सूचना पुलिस को दी थी। चोरी गई बैट्री की कीमत करीब 60 हजार रूपए बताई गई है। खजूरी थाना पुलिस ने धारा 379 (खुले स्थान से चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   कांग्रेस में युवा नेतृत्व को लेकर शुरु हुआ झगड़ा ! ट्विटर पर ट्रेंड हुए जीतू पटवारी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!