Bhopal News: तीस मार खां जैसे हालात बने

Share

Bhopal News: पूरा गांव जालसाज की कई कहानी लेकर थाने पहुंचा, भीड़ देखकर पुलिस को दर्ज करना पड़ा मुकदमा

Bhopal News
बिलखिरिया थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म तीस मार खां आपने देखी होगी। यदि नहीं देखी है तो फिल्म की कहानी यह है कि फिल्म शूट की आड़ में डकैतों का सरदार ट्रेन लूटने की योजना बनाता है। जिसमें फिल्म की शूटिंग में शामिल होने के बहाने गांव का हर व्यक्ति उसमें भूमिका निभाने चला जाता है। कुछ ऐसा ही वाक्या यहां भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित बिलखिरिया थाना क्षेत्र में हुआ है। यहां एक मजदूर खेतों में काम करने के बहाने ग्रामीणों के बीच आया। उनसे दोस्ती की फिर एक दिन किसी से पैसे, किसी से मोबाइल तो किसी की मोपेड लेकर चंपत हो गया। जब पूरा गांव उसके किस्से लेकर थाने पहुंचा तो पुलिस को प्रकरण दर्ज करना पड़ा।

पुलिस ने इन धाराओं में दर्ज किया है मुकदमा

बिलखिरिया (Bilkhiriya) थाना पुलिस के अनुसार आरोपी को उसके पास मौजूद मोबाइल के जरिए उसकी लोकेशन का पता लगा रही है। मामले की जांच सब इंस्पेक्टर बेनी प्रसाद मीणा (SI Beni Prasad Meena) कर रहे हैं। आरोपी का नाम सोनू है जिसकी उम्र लगभग 25 साल है। वह ग्राम चोर सागोनी थाना बिलखिरिया क्षेत्र स्थित मुकेश पवार (Mukesh Pawar) के खेत में मजदूरी करता था। वह उन्हीं के खेत पर बने मकान में सोता भी था। कभी—कभी वह उनकी बहन उर्मिला पवार (Urmila Pawar) के ग्राम पीरिया चौराहा चले जाता था। आरोपी उनकी जूपिटर ले गया। मुकेश पवार की जूपिटर (Jupitor) उनके खेत में ही रहती थी। आरोपी उसको अक्सर चलाता भी था। पुलिस को पता चला है कि आरोपी सोनू मूलत: जबलपुर (Jabalpur) जिले के थाना गोसाईपुर का रहने वाला है। वह 2 जून से फरार है। आरोपी जूपिटर ले जाने के अलावा मुकेश पवार के पड़ोसी श्याम से उसका मोबाइल भी ले गया। यह मोबाइल उसने मुकेश पवार के नाम पर मांगा था। पुलिस ने इस मामले में उर्मिला पवार की शिकायत पर प्रकरण 217/24 धारा 406 गबन का प्रकरण दर्ज किया है। यह प्रकरण पुलिस ने 7 जून रात करी​ब साढ़े नौ बजे दर्ज किया। सोनू जबलपुर से अकेला नहीं आया था। उसके साथ दोस्त रवि भी है। फिलहाल दोनों की लोकेशन एक साथ मिल रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Cop News: एमपी पुलिस के लिए इंटेलीजेंस यूनिट बना अभिमन्यु दल
Don`t copy text!