Bhopal Crime News: डीई का लैटर जारी करने पर स्टेनो को चाकू मारा

Share

Bhopal Crime News: सेल्स टैक्स कमिश्नर ऑफिस हुआ रक्त रंजित, जख्मी बाबू को जेपी अस्पताल पहुंचाया गया

Bhopal Crime News
The Display

भोपाल। विभागीय जांच के लिए जारी हुए पत्र से बौखलाए एक स्टेनो टाइपिस्ट ने बाबू को चाकू मारकर लहुलूहान कर दिया। यह घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के सेल टैक्स कमिश्नर ऑफिस की है। जख्मी बाबू को इलाज के लिए जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए बयानों के बाद मुकदमा दर्ज करने की जानकारी दी है। हमलावर घटना के बाद फरार हो गया है।

स्टेनो बनने लगाई फर्जी मार्कशीट

Bhopal Crime News
वह कार्यालय जहां चाकूबाजी हुई

बिट्टन मार्केट स्थित संभागीय उपायुक्त वाणिज्य कर कार्यालय (Sales Tax Commissioner Office News) में यह घटना सोमवार सुबह हुई थी। हमला करने वाला आरोपी विजय राजधर (Vijay Rajdhar) है। उसके खिलाफ पिछले साल विभागीय जांच के आदेश हुए थे। यह आदेश उसी ऑफिस में तैनात एलडीसी मनोहर मालवीय (Manohar Malviya) ने टाइप किए थे। पत्राचार करने से बौखलाए विजय राजधर ने चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में मनोहर को नाक, गाल और होंठ में चोट लगी है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि विजय राजधर ने स्टेनो बनने के लिए मार्कशीट लगाई थी। यह मार्कशीट विभागीय जांच में फर्जी पाई गई थी। इसी विषय पर विभागीय जांच के आदेश हुए थे।

मैं तो अदालत गया था

Bhopal Crime News
कार्यालय में जगह—जगह इस तरह फैला था खून

चाकूबाजी की इस घटना में पुलिस की संवेदनशीलता उजागर होती है। घटना जब हुई उस वक्त प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा  कजलीखेड़ा पुलिस चौकी का उदघाटन कर रहे थे। इस कार्यक्रम में एडीजी उपेन्द्र जैन, डीआईजी सिटी इरशाद वली समेत अन्य आला अफसर थे। हबीबगंज थाने में घटना को लेकर संपर्क किया गया तो बताया गया कि एसआई विवेक शर्मा (SI Vivek Sharma) जांच करने गए हैं। जब उनसे संपर्क करके हकीकत जानना चाहा गया तो उन्होंने कहा मैं तो अदालत गया था। थाने के सिपाही ने घायलों को जेपी अस्पताल भेज दिया है। अस्पताल से रिपोर्ट मिलने पर एफआईआर दर्ज की जाएगी।

यह भी पढ़ें:   इतिहास में पहली बार पेट्रोल से ज्यादा महंगा हो गया डीजल- दिग्विजय सिंह

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!