4 साल बड़ी युवती से की थी शादी, 1 महीने बाद कर दी हत्या

Share

मामूली विवाद में वारदात को दिया अंजाम

Palghar Murder
सांकेतिक चित्र

पालघर। (Palghar) महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक युवक ने पत्नी की हत्या (Palghar Murder Case) कर दी। 1 महीने पहले ही दोनों की शादी हुई थी। पुलिस ने सोमवार को बताया की 24 वर्षीय युवक ने वारदात को अंजाम दिया। घटना वसई इलाके की है। तुलिंज पुलिस थाने के असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर साहूराज रनवारे ने न्यूज एजेंसी को घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक ने 7 दिसंबर 2020 को 28 वर्षीय युवती से शादी की थी। युवती, आरोपी से उम्र में करीब 4 साल बड़ी थी। आरोपी एक निजी कंपनी में काम करता था। दोनों के बीच पारिवारिक मामलों को लेकर विवाद हुआ था। जिसके चलते युवक ने नायलोन की रस्सी से पत्नी का गला घोंट दिया।

दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक पुलिस ने बताया कि पीड़िता के भाई ने मृतका के पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः महिला के साथ निर्भया जैसी हैवानियत, गुप्तांग में रॉड डाली

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Maharashtra के Kalyan में सूटकेस में मिला महिला का क्षत-विक्षत शव
Don`t copy text!