Bhopal News: दो जगहों पर चाकू मारकर हमला

Share

Bhopal News: पहली पत्नी की बेटी की खातिरदारी नहीं करने पर दूसरी पत्नी को भाई के साथ मिलकर चाकू मारा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) चाकूबाजी की घटनाओं से जुड़ी है। दोनों मामलों में रिपोर्ट दर्ज कराने वाली पीड़िता महिलाएं हैं। एक माले में आरोपी पति और देवर है। पति इस बात से नाराज था कि उसकी पहली पत्नी की बेटी जब घर आई तो दूसरी पत्नी ने खातिरदारी अच्छी से नहीं की।

जेपी से हमीदिया अस्पताल भेजा

अरेरा हिल्स स्थित पीतल के मंदिर के नजदीक 16 जुलाई की सुबह साढ़े आठ बजे एक युवक को चाकू मारकर जख्मी कर दिया गया। शिकायत सना पति प्रमोद बाथम उम्र 22 साल ने दर्ज कराई है। वह रोशनपुरा स्थित ग्वाल मोहल्ला में रहती है। उसने बताया कि वह देवर प्रेम बाथम और उसके दोस्त शिवा बाथम (Shiva Batham) के साथ जा रही थी। तभी आरोपी निखिल मिला। निखिल (Nikhil) की शिवा बाथम से पुरानी रंजिश चल रही है। वह उसको गालियां दे रहा था। देवर प्रेम बाथम (Prem Batham) ने उसको रोका तो उसने चाकू से हमला कर दिया। चाकू का वार प्रेम बाथम की जांघ पर लगा। उसे पहले जेपी फिर वहां से हमीदिया अस्पताल भेजा गया। इधर, ऐशबाग थाना पुलिस ने अरबाज खान (Arbaz Khan) की शिकायत पर राशिद, मन्ना, आरिफ और अकरम के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है।

दाहिने हाथ की कलाई पर हमला

Bhopal News
सांकेतिक चित्र— साभार

ऐशबाग थाना पुलिस ने 16 जुलाई की रात लगभग साढ़े दस बजे धारा 294/323/324/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धारदार हथियार से हमला, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया है। यह घटना बागफरहत अफजा इलाके की है। इस मामले की शिकायत 40 वर्षीय पीड़ित महिला ने दर्ज कराई है। हमले और मारपीट का आरोप पति रहमान (Rehman) और देवर सलमान पर लगा है। उसने बताया कि पति के साथ उसकी दूसरी शादी है। हमले के पीछे उसने पुलिस को कारण बताया कि कुछ दिन पति की पहली पत्नी की लड़की घर आई थी। उस वक्त मैं घर पर नहीं थी। पति रहमान और देवर सलमान (Salman) का कहना था कि उसकी खातिरदारी अच्छे से नहीं की गई। उसको अच्छे से खाना भी नहीं खिलाया। देवर ने धारदार चीज से दाहिनी कलाई पर हमला किया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: भाजपा नेता के रिश्तेदार की मौत के मामले में डाॅक्टर के खिलाफ एफआईआर

यह भी पढ़ें: हुस्न का पहले जलवा, फिर आपको जंजाल में कैसे फांस देेती है सोशल मीडिया की यह गैंगस्टर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!