Bhopal News: पीएचक्यू कर्मचारी के मकान में चोरी

Share

Bhopal News: ठेकेदार ने निर्माणाधीन भवन में हुई चोरी की दी थी जानकारी

Bhopal News
Robber Clip Art- Courtesy

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) चोरियों से जुड़ी है। यह घटनाएं रातीबड़ और पिपलानी इलाके की है। एक पीड़ित पुलिस मुख्यालय की विशेष शाखा में तैनात कर्मचारी है। जबकि दूसरा पीड़ित भेल में नौकरी करता है। पुलिस ने दोनों मामलों में सादा चोरी का केस दर्ज किया है।

ठेकेदार ने दी सूचना

रातीबड़ थाना पुलिस ने 16 जुलाई की दोपहर लगभग तीन बजे चोरी का मुकदमा दर्ज किया। घटना नीलबड़ स्थित महावीर कॉलोनी की है। शिकायत राजाभाउ उमले (Rajabhau Umale) ने दर्ज कराई है। चोरी निर्माणाधीन मकान में हुई है। यहां से चोर पंखा, नल—टोटी, शॉवर, पानी की मोटर समेत करीब 20 हजार रुपए का माल ले गए। राजाभाउ उमले पीएचक्यू में स्थित विशेष शाखा में तैनात हैं। घटना की सूचना उन्हें ठेकेदार ने दी थी। पुलिस ने शक के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। इधर, पिपलानी थाना क्षेत्र स्थित छत्रसाल नगर फेज—1 निवासी नगेन्द्र सिंह परिहार (Nagendra Singh Parihar) पिता विक्रम सिंह परिहार उम्र 58 साल की बाइक चोरी चली गई। यह घटना 16 जुलाई की दोपहर लगभग एक बजे हुई थी। वे उस वक्त भेल स्थित कार्यालय से घर लंच के लिए आए थे। एक घंटे बाद वापस बाहर आए तो बाइक गायब थी।

यह भी पढ़ें: हुस्न का पहले जलवा, फिर आपको जंजाल में कैसे फांस देेती है सोशल मीडिया की यह गैंगस्टर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Hospital Investment Cheating News: अस्पताल में पार्टनर बनाने के नाम पर 15 लाख रुपया ऐंठा
Don`t copy text!