‘माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की तो सौदेबाजी से सरकार गिरा दी’

Share

सांवेर में सीएम शिवराज पर जमकर बरसे कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ

Kamalnath in Sanver
आमसभा को संबोधित करते कमलनाथ

सांवेर। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) ने रविवार को सांवेर (Sanver) में आमसभा को संबोधित किया। कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू के पक्ष में चुनावी सभा करते हुए कमलनाथ (Kamalnath in Sanver) ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर हमला बोला। साथ ही सिंधिया और उनके समर्थकों को आड़े हाथों लिया। इस मौके पर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, विधायक विशाल पटेल, संजय शुक्ला, सत्यनारायण पटेल, अंतर सिंह दरबार आदि नेता मौजूद रहे।

माफियाओं के खिलाफ की कार्रवाई

Kamalnath in Sanver
आमसभा

कमलनाथ ने कहा कि ‘मैं प्रदेश की जनता से पूछना चाहता हूं क्या माफियाओं के खिलाफ कार्यवाही कर मैंने कोई पाप किया, क्या मिलावट के खिलाफ युद्ध छेड़ मैंने कोई गलती की, क्या यह मेरा गुनाह था? जो सौदेबाजी कर मेरी सरकार गिरा दी गई, क्या प्रदेश की पहचान माफियाओ से होगी, मिलावटखोरों से होगी’

प्रदेश के मजदूर उत्पादन की फेक्ट्री बना दिया

शिवराज सरकार पर हमला बोलते हुए कमलनाथ ने कहा कि भाजपा ने अपने 15 वर्ष के शासनकाल में मध्यप्रदेश को सबसे ज्यादा मजदूरों के उत्पादन वाला प्रदेश बना दिया। आपने कभी गुजरात का मजदूर देखा है ,आपने कभी केरल का मजदूर देखा है ,आपने कभी तमिलनाडु का मजदूर देखा है लेकिन आपने टीवी पर भी देखा होगा तो मध्यप्रदेश का मजदूर देखा होगा।इन्होंने अपने 15 वर्ष की सरकार में मध्यप्रदेश को सबसे ज्यादा मजदूरों का उत्पादन वाला राज्य बना कर रख दिया।

मुंह चलाने और सरकार चलाने में अंतर है

Kamalnath in Sanver
सभा को संबोधित करते कमलनाथ

कमलनाथ ने कहा कि उन्हें लगा था कि ‘शिवराज जी इतने वर्षों बाद अब झूठी घोषणाओं से बाहर जाएंगे लेकिन अभी भी उनका झूठ बोलने का काम निरंतर जारी है। मैं कभी घोषणा नहीं करता , मैंने तो मुख्यमंत्री रहते भी एक भी घोषणा नहीं की। इनको सड़क पर रोजगार को लेकर भटकता नौजवान-युवा दिखाई नहीं देता , इनकी आंखें बंद है , इनको मदद के लिए चिल्लाता किसान दिखाई नहीं देता क्योंकि इनके कान बंद है, इनका तो सिर्फ मुंह चालू है। मुंह चलाने और सरकार चलाने में बड़ा अंतर है।’

यह भी पढ़ें:   परेड की सलामी नहीं, अब संबोधित करेंगे कमलनाथ, नरोत्तम बोले कहीं दिखें तो बताना

कमलनाथ ने कहा कि अधिकारी आज भाजपा का एजेंट बनकर काम कर रहे हैं , भाजपा का बिल्ला जेब में लिए फिर रहे हैं ,उनसे भी हम समय आने पर हिसाब किताब लेंगे।

यह भी पढ़ेंः जानिए क्यों पीएम मोदी का जन्मदिन जोर-शोर से मनाएगी युवा कांग्रेस

Don`t copy text!