Video : ‘कमलनाथ सरकार गिराने में पीएम नरेंद्र मोदी की थी अहम भूमिका’

Share

मोदी जी सत्ता के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं- कुणाल चौधरी

Kailash Vijayvargiya
कैलाश विजयवर्गीय, महासचिव, भाजपा

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के एक बयान ने एक बार फिर सियासी पारा चढ़ा दिया है। इस बयान ने कमलनाथ सरकार (Kamalnath Govt) गिरने, गिराने की याद ताजा कर दी है। किसान सम्मेलन में विजयवर्गीय ने साफ तौर पर कहा कि कमलनाथ सरकार गिराने में पीएम मोदी (PM Modi) की अहम भूमिका थी। विजयवर्गीय के बयान ने विपक्ष की त्यौरियां चढ़ा दी है। कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि- कैलाश विजयवर्गीय जी ने कुछ नया नही कहा, बस दोहराया है कि – “मोदी जी सत्ता के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं”

विजयवर्गीय ने कहा

किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि- ‘जब तक कमलनाथ सरकार थी, उन्हें एक दिन भी चैन से सोने नहीं दिया। प्रदेश में एक ही भाजपा का कार्यकर्ता था जो कमलनाथ जी को सपने में भी दिखाई देता था। वो हैं नरोत्तम मिश्रा। ये पर्दे की पीछे की बात कर रहा हूं। आप किसी को बताना मत। कमलनाथ सरकार गिराने में अगर किसी की अहम भूमिका थी तो वो नरेंद्र मोदी है।’

सुनिए क्या कहा विजयवर्गीय ने

YouTube video

कांग्रेस का तंज

Jabalpur Crime
कुणाल चौधरी, विधायक, कांग्रेस, मध्यप्रदेश

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि- सरकार गिरानी है – सरकार बनानी है| साजिश का सरग़ना कोन है यह तो बता दिया लगे हाथों यह भी बता दो कि इस साजिश में जो खर्च हो रहा है, वो पैसा कहाँ से आ रहा है…?? । प्रवक्ता केके मिश्रा ने लिखा कि- शिवराज जी ने पहले कहा-कमलनाथ सरकार केंद्र ने गिराई,अब BJP GS श्री कैलाश विजयवर्गीय ने कह दिया-सरकार गिराने में PM मोदी की महत्वपूर्ण भूमिका!क्या देश के PM लोकतंत्र के हत्यारे हैं? जिस देश में निर्वाचित सरकारें खुद PM गिरवाते हों,वहां चुनाव ही बंद हो जाना चाहिए?

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: संप्रेक्षण गृह से सोनोग्राफी के लिए आई नाबालिग अस्पताल से भागी

यह भी पढ़ेंः दुष्कर्म के बाद कॉलेज छात्रा को 5 वें माले से फेंका

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!