Bhopal Crime News: बच्चे की बाल को लेकर भिड़े दो पक्ष, हुआ खून खराबा

Share

Bhopal Crime News: राजधानी भोपाल में मारपीट के तीन मुकदमे दर्ज

Bhopal Crime News
File Image

भोपाल। क्रिकेट खेलते समय बच्चे की बाल एक दुकान में चली गई। जिसे लेकर दुकानदार और बच्चे के पिता आपस में भिड़ गए। मामला खून-खराबा तक जा पहुंचा। इधर, दुकानदार से सामान के पैसे को लेकर विवाद होने पर तलवारें चल गई। मामले भोपाल की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के हैं।

बार-बार आती थी बॉल

घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है। शिकायत ताजिम खान (Tazim Khan) पिता शफीक उम्र ३० साल निवासी नारियालखेड़ा ने दर्ज कराई है। ताजिम ने पुलिस को बताया कि उसकी यूनानी शफाखाना के पास कैमरे की दुकान है। दुकान के सामने ग्राउंड है जिसमे बच्चे क्रिकेट खेलते हैं। मंगलवार को दोपहर 2 बजे के करीब बच्चों की बॉल उसके दुकान में आई। जिस पर उसने बच्चे को बुलाकर कहा की बार-बार बॉल दुकान के अन्दर मत मारा करो। इतने में बच्चे का पिता इमरान (Imraan) वहां आया और ताजिम के साथ गाली गलौज करने लगा। बात बढ़ने पर इमरान अपने भांजे को बुला कर लाया। भांजे ने ताजिम को छूरी दिखाते हुए 10 हज़ार रूपए की मांग की। ताजिम ने पैसे देने से मना किया तो उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 452/294/327/506/34 (घर में घुसना/ गाली-गलौज/अड़ीबाजी/धमकी/एक से अधिक आरोपी) का मुक़दमा दर्ज किया है।

पत्नी के साथ बैठा था दुकान में

घटना जहांगीराबाद थाना क्षेत्र की है। मुक़दमा दर्ज करवाने वाले का नाम युनुस (Yunus) उर्फ़ राजा पिता स्माइल उम्र 48 साल है। युनुस गल्लामंडी लक्ष्मीगंज बरखेड़ी का रहने वाला है। उसकी घर के सामने किराने की दुकान है। युनुस ने पुलिस को बताया कि मंगलवार शाम साढ़े पांच बजे वह अपनी पत्नी के साथ दुकान पर बैठा था। तभी अमान (Amaan) नाम का व्यक्ति उसकी दुकान में सामान लेने आया। वह पैसे देने में आनाकानी करने लगा। जिसके चलते युनुस की उससे कहासुनी हो गई। अमान तब तो वहां से चला गया। थोड़ी देर बाद वह आरिफ (Arif) और फईम (Faeem) को अपने साथ लेकर आया जिनके हाथ में तलवारें थी। आरिफ और फईम ने तलवार से युनुस पर हमला कर दिया। जिससे युनुस के बाएं हाथ की कलाई में चोंट आई है। पुलिस ने धारा 294/324/327/506/34 (गाली-गलौज/धारदार हथियार से हमला/अड़ीबाज़ी/धमकी/एक से अधिक आरोपी) का मुक़दमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   MP Corrupt Officer: सीबीआई ने सेना के अफसर को रिश्वत लेते दबोचा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!