Lockdown Effect : बेरोजगार मजदूर ने तीन बेटियों के साथ कुएं में कूदकर दी जान

Share

बच्चियों को रस्सी से बांधा और लगा दी छलांग

Bhind Suicide
सांकेतिक चित्र

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड (Bhind) जिले से दिल दलहाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मजदूर ने तीन बेटियों के साथ कुएं में कूदकर जान (Suicide) दे दी। मासूम बेटियों को उसने अपनी कमर से बांध रखा था। बेरोजगारी से तंग आकर 42 वर्षीय राजेश रजक (Rajesh Rajak) ने आत्मघाती कदम उठाया। पैसों की तंगी की वजह से राजेश और उसकी पत्नी लंबे समय से परेशान थे। लॉकडाउन की वजह से राजेश की नौकरी चली गई थी। पूरा परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था।

लॉकडाउन ने छीन ली नौकरी

पुलिस ने मीडिया को बताया कि लॉकडाउन की वजह से राजेश बेरोजगार हुआ था। जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूरी पर स्थित अंधियारी गांव में रहने वाला राजेश मुंबई में नौकरी करता था। लेकिन लॉकडाउन की वजह से उसकी नौकरी चली गई थी। वो अपने गांव लौट या था।

जानकारी के मुताबिक आर्थिक तंगी की वजह से राजेश और उसकी पत्नी के बीच विवाद होता रहता था। स्थानीय पुलिस ने बताया कि राजेश ने शुक्रवार रात आत्मघाती कदम उठाया। उसने अपनी तीन बेटियों अनुष्का (10), चीना (8) और संध्या (5) को रस्सी के सहारे अपनी पीठ पर बांधा और कुएं में छलांग लगा दी।

तह तक करेंगे जांच- डीआईजी

घटना रविवार को सामने आई जब गांव वालों ने चारों के शव कुएं में तैरते देखे। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। गोताखोरों ने चारों के शव कुएं से बाहर निकाले। बताया जा रहा है कि राजेश की एक ढ़ाई साल की बेटी भी है, जो अपनी मां के साथ थी। डीआईजी चंबल राजेश हिंगणकर ने कहा कि मामले की तह तक जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ें:   निर्वस्त्र होकर घर से निकला क्वारंटाइन युवक, बुजुर्ग महिला को दांतों से काटा

यह भी पढ़ेंः रोजगार की मांग को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ अभियान चलाएगी युवा कांग्रेस

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!