स्थापना दिवस पर मोदी सरकार के खिलाफ अभियान चलाएगी युवा कांग्रेस

Share

Youth For Employment Campaign : मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने किया ऐलान

Youth For Employment
कुणाल चौधरी, अध्यक्ष, युवा कांग्रेस, मध्यप्रदेश

भोपाल। युवा कांग्रेस के 60 वें स्थापना दिवस पर कांग्रेस अध्यक्ष कुणाल चौधरी (Kunal Choudhary) ने बड़े अभियान (Youth For Employment) की शुरुआत करने का ऐलान किया है। युवा कांग्रेस बेरोजगारी के खिलाफ ऑनलाइन कैंपेन चलाएगी। अध्यक्ष और विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि अनियोजित लॉकडाउन की वजह से 13 करोड़ लोगों की नौकरियां चली गई। प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने 6 साल पहले दावा किया था कि हर साल 2 करोड़ रोजगार देंगे। लेकिन रोजगार देने की बजाए, नौकरियां छीनी जा रही है।

10 लाख पदों पर नहीं हो रही भर्ती

चौधरी ने दावा किया कि केंद्र सरकार के 10 लाख से ज्यादा पद खाली पड़े हैं, लेकिन उन्हें नहीं भरा जा रहा। बीते 50 साल में युवाओं के खिलाफ ऐसी त्रासदी नहीं देखी। बेरोजगार युवा आत्महत्या करने को मजबूर हो रहा है। युवाओं में मानसिक विकृति पैदा होती जा रही है। रोजगार उत्पन्न होने की बजाए खत्म हो रहे है। सरकार की नीयत में खोंट है।

40 हजार वीडियो होंगे पोस्ट

कुणाल चौधरी ने कहा कि युवाओं को रोजगार देने की मांग को लेकर संगठन एक अभियान चलाएगी। इस अभियान में 40 हजार से ज्यादा वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होंगे। इसके माध्यम से युवाओं को रोजगार दिए जाने की मांग की जाएगी। क्यों कि युवाओं की सबसे बड़ी जरूरत रोजगार है। सरकार रोजगार खत्म कर रही है। युवा कांग्रेस यूथ फॉर इंप्लॉयमेंट कैंपेन चलाएगी। 9 अगस्त को ये अभियान चलेगा।

अनियोजित लॉकडाउन से आया आर्थिक संकट

कुणाल चौधरी का ट्वीट-  भाजपा सरकार की अनर्थव्यवस्था व अनियोजित लॉकडाउन ने देश को भारी आर्थिक संकट में धकेल दिया है। सरकार की हठधर्मिता और कुनीतियों ने भारतीय अर्थव्यवस्था को गर्त में डालने का काम किया है। कोर सेक्टर ग्रोथ नेगेटिव युवा बेरोज़गार एवं जनता बेहाल है, लेकिन भाजपा अपने कार्यालय खोलने में ही व्यस्त है। भाजपा सरकार को देश हित में ठोस कदम उठाने चाहिए। ―आइए कल 09 अगस्त को भारतीय युवा कांग्रेस स्थापना दिवस के अवसर पर एकजुट होकर देश के बेरोज़गार युवाओं लिए आवाज़ उठायें।

कुणाल चौधरी की अपील

यह भी पढ़ेंः सियासी हुआ मध्यप्रदेश का बासमती चावल, पाकिस्तान तक पहुंची जंग

यह भी पढ़ें:   प्रदेशभर में रक्तदान शिविर लगाएगी युवा कांग्रेस

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!