Bhopal Molestation Case: गलत इरादे से दोस्त के रूम ले गया, दादी ने खोला राज

Share

Bhopal Molestation Case: आईटीआई छात्र ने युवती को बुरी तरह पीटकर किया जख्मी

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। युवती को गलत काम करने के लिए आरोपी मजबूर कर रहा था। जब ऐसा नहीं हुआ तो आईटीआई छात्र ने युवती की जमकर पिटाई (Bhopal Molestation Case) लगा दी। घटना मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। दोनों एक—दूसरे को पहले से पहचानते हैं। मारपीट में युवती को गंभीर चोट आई है। डर के कारण युवती ने किसी को कुछ नहीं बताया। लेकिन, दादी को शक हुआ और उसके बाद मामला थाने पहुंचा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दो साल से थी पहचान

पिपलानी थाना पुलिस ने बताया 17 वर्षीय युवती साकेत नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। युवती के माता—पिता दोनों प्रायवेट नौकरी करते है। युवती इस साल कक्षा 12वीं की पढ़ाई कर रही है। उसके दोस्त के जरिए उसकी दोस्ती डेढ़ साल पहले ललित मालवीय (Lalit Malviya) से हुई थी। ललित इस साल आईटीआई कर रहा है। दोनों दोस्तों के साथ घुमने भी जाया करते थे। आरोपी उसे गुरूवार दोपहर दोस्त के रूम में पिपलानी में ले गया था। आरोपी ने दोस्त को इशारा करके वहां से जाने के लिए बोल दिया। दोस्त के जाते ही आरोपी उसके साथ गलत काम करने का दबाव बनाने लगा।

घर वालों को दुर्घटना बताई

युवती ने बताया मारपीट में उसे चेहरे और शरीर के बाकी हिस्सों में चोट आई थी। विवाद जब शांत हुआ तो युवती डर के कारण अवधपुरी निवासी दादा—दादी के घर चली गई। चेहरे पर चोट के निशान देखते ही दादी ने उसका कारण पूछा था। युवती ने दादी से झूठ बोल दिया की उसे दुर्घटना में चोट आई है। दूसरे दिन सुबह जब चोट ज्यादा दिखने लगी तो दादी ने उसे दोबारा पूछताछ की। रोते हुए उसने बहन को सारा घटनाक्रम बताया। पुलिस ने शुक्रवार दोपहर साढ़े तीन बजे धारा 363/354/323/506/7/8 (बहला—फुसलाकर ले जाना, छेड़छाड़, मारपीट, धमकाने और पोक्सो एक्ट) के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   सिम्मी सस्पेक्टेड तो साबित करो

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!