Bhopal News: आईपीएल के सट्टे का खुलासा

Share

Bhopal News: दो सटोरिए गिरफ्तार, चार मौका पाकर भागने में कामयाब

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोलार थाने से मिल रही है। यहां आईपीएल पर सट्टा बुक कर रहे दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि धरपकड़ के दौरान चार युवक मौके से भागने में कामयाब रहे। मौके से पुलिस ने एलईडी टीवी, लैपटॉप, कैलकुलेटर, 15 मोबाइल, दो रजिस्टर, आठ मोबाइल चार्जर के अलावा एयरटेल कंपनी का डी2एच जब्त किया गया है।

इस टीम के लिए लगा रहे थे दांव

सटोरियों की इस धरपकड़ की कार्रवाई में एसआई उपेन्द्र सिंह (SI Upendra Singh), जयकुमार सिंह, हवलदार बृजकिशोर जादौन, आरक्षक कपिल कौशिक, देवेन्द्र श्रीवास्तव और राकेश मीना (Constable Rakesh Meena) की महत्वपूर्ण भूमिका रही। गिरफ्तार आरोपी अनुज कटियार पिता रजनेश कटियार उम्र 24 साल और पियूष ठाकुर पिता रंजीत सिंह ठाकुर उम्र 22 साल को गिरफ्तार किया है। अनुज कटियार टीटी नगर स्थित जवाहर चौक मेंरहता है। जबकि पियूष ठाकुर टीटी नगर स्थित बाणगंगा के रमा नगर इलाके मेंरहता है। पुलिस जब धरपकड़ कर रही थी तब शुभम साहू, हेमराज साहू, विक्की राजपूत और दीपक सिंह उर्फ एडी फरार हो गए। सभी आरोपी आरसीबी और राजस्थान रॉयल के आईपीएल मुकाबले के लिए सट्टा बुक कर रहे थे। कोलार पुलिस का दावा है कि आरोपियों के कब्जे से करीब 25 लाख रुपए के सट्टे के लेन—देन का पता चला है।

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

यह भी पढ़ें:   Bhopal Loot News Update: नाम पुकार लिया था इसलिए चौबीस घंटे में दबोच लिए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!