Bhopal News: युवती के साथ राजधानी में बलात्कार

Share

Bhopal News: पुलिस की हर एफआईआर की तरह इस बार फिर शादी का झांसा देकर ज्यादती का मामला, फिर भी घटना स्थल झाड़ी बनाई गई

Bhopal News
दिए गए नंबर पर संपर्क करें।

भोपाल। एमपी के मैन स्ट्रीम मीडिया (MP Mainstream Media Status) से बलात्कार की घटनाएं गायब होने लगी है। थानों में दर्ज होने वाली एफआईआर में मैन स्ट्रीम मीडिया जजमेंटल (MP Rape News) हो गया हैं। वह इन्हें रजामंदी का बताकर रिपोर्टिंग ही नहीं कर रहा। नतीजतन भोपाल (Bhopal News) शहर समेत कई जिलों की पुलिस भी एक ही पैटर्न में एफआईआर दर्ज कर रही है। जिसमें सर्वाधिक प्रमुख कारण शादी करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का है। जबकि मीडिया रिपोर्टिंग नहीं होने के कारण इनके चौका देने वाले आंकड़ों पर विपक्ष और मीडिया के बीच बहस समाप्त हो गई है।

यह बोलकर हल्का करने का पूरा प्रयास करती है पुलिस

कुछ इसी तरह की एफआईआर भोपाल शहर के श्यामला हिल्स थाने में 23 जुलाई को दर्ज की गई है। इसमें पीड़िता की उम्र 18 साल है। थाना प्रभारी आरबी सिंह (TI RB Singh) के मुताबिक आरोपी विजय जाटव (Vijay JAtav) को हिरासत में ले लिया गया है। उसने युवती के साथ शादी करने का वादा किया था। लेकिन, अब वह इस बात से मुकर रहा है। जिस कारण पीड़िता परिजनों के साथ पुलिस थाने पहुंची और मुकदमा 252/23 धारा 376 (बलात्कार) का प्रकरण दर्ज किया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता तीन साल से आरोपी को पहचानती है। आरोपी ने घटना को झाड़ी में ले जाकर अंजाम दिया था। ऐसा पुलिस अधिकारियों ने दावा किया है। लगभग शहर में दर्ज होने वाली हर एफआईआर में इसी भाषा शैली में मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry News:  इंजीनियर पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!