Bhopal News: एम्स परिसर में स्थित पानी की टंकी में डूबकर मासूम की मौत

Share

Bhopal News: निर्माण कार्य में जुटे मजदूरों के लिए ठेका लेने वाली कंपनी ने बनाई थी पानी की टंकी

Bhopal News
भोपाल एम्स, फाइल फोटो— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। एम्स परिसर में स्थित पानी की टंकी में डूबकर मासूम की मौत हो गई। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के बागसेवनिया इलाके में हुई है। पुलिस ने पीएम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया है। प्राथमिक पीएम रिपोर्ट में इस बात खुलासा हुआ है कि बच्ची की डूबने से मौत हुई है। पुलिस मजदूरों को पानी देने की सुविधा  के लिए बनाई गई टंकी के सुरक्षा इंतजामों का परीक्षण कर रही है। जिसके संबंध में काम का ठेका लेनी वाली कंपनी से जुड़ी जानकारी जुटाई जा रही है।

मां के साथ टंकी के नजदीक गई थी

बागसेवनिया थाना पुलिस के अनुसार हादसे की जानकारी एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital) से डॉक्टर शरण सिंह ने दी थी। उन्होंने बताया था कि टंकी में डूबने के कारण राधिका मंडल (Radhika Mandal) पिता मनोज मंडल उम्र चार साल को अस्पताल लाया गया था। वह मृत हालत में थी। राधिका मंडल के पिता मनोज मंडल (Manoj mandal) एम्स अस्पताल में मजदूरी करते हैं। परिवार मूलत: झारखंड का रहने वाला है। घटना के वक्त राधिका मंडल अपनी मां के साथ पानी की टंकी के नजदीक खेलने पहुंची थी। मां कुछ दूर काम कर रही थी। टंकी करीब साढ़े पांच फीट गहरी थी। इसके भीतर पानी श्रमिकों के दैनिक दिनचर्या के लिए भरा जाता है। यह टंकी एम्स अस्पताल परिसर के निर्माण के वक्त बनाई गई थी। इसके ही नजदीक मजदूरों को अस्थायी आवास बनाकर भी दिए गए हैं। मामले की जांच एसआई सुरेश सिंह (SI Suresh Singh) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि टंकी निर्माण और उसकी वजह को लेकर एम्स अस्पताल प्रबंधन से जानकारी ली जाएगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: युवक ने लगाई फांसी
Don`t copy text!