Bhopal News: आग से झुलसकर वयोवृद्ध महिला की मौत 

Share

Bhopal News: चाय बनाने के लिए गैस जलाते वक्त हुआ था हादसा, देखरेख करने वाला भतीजा गया था शादी में शामिल होने

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। आग से झुलसकर एक वयोवृद्ध महिला की मौत हो गई। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हनुमानगंज इलाके में हुई है। जिसकी जानकारी आस—पास रहने वाले लोगों ने घर में धुंआ देखकर वृद्धा के परिजनों को दी थी। पुलिस ने शव पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है।

घर में गैस जलती मिली थी

हनुमानगंज थाना पुलिस के अनुसार यह भयावह घटना 9 फरवरी की सुबह पुट्ठा मिल में काम करने वाले कर्मचारियों के आवास में हुई थी। यहां कमला बाई (Kamla Bai) पति स्वर्गीय मिश्रीलाल उम्र 80 साल रहती थी। उसके पति के बाद बेटे की मौत हो गई है। इसलिए घर में देखरेख के लिए बड़े भाई घनश्याम विश्वकर्मा (Ghanshyam Vishwakarma) का बेटा रहता है। वृद्धा का भतीजा शुभम विश्वकर्मा (Shubham Vishwakarma) शादी में शामिल होने रीवा चला गया था। कमला बाई घर पर अकेली थी। वह चाय बनाने के लिए उठी थी। तभी गैस चूल्हा जलाते वक्त वह चक्कर आकर गिर गई। इसके बाद वह संभल नहीं सकी। धुंआ देखकर आस—पास रहने वालों ने घनश्याम विश्वकर्मा को बुलाया। मेन गेट से घर बंद था। इसलिए पिछले दरवाजे से वह भीतर पहुंचा तो गैस जलती हुई मिली। वहीं नजदीक उसकी बहन आग की लपटों में थी। उसे गंभीर हालत में हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) के बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान कमला बाई ने लगभग अपरान्ह चार बजे दम तोड़ दिया। हनुमानगंज पुलिस मर्ग 05/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। प्रकरण की जांच एएसआई दया शंकर पांडे (ASI Daya Shankar Pandey) कर रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: किराना दुकान का चोरों ने तोड़ा ताला
Don`t copy text!