Bhopal News: नाबालिग की बेहोशी का जालसाज ने उठाया फायदा

Share

Bhopal News: मोबाइल ले जाने की एक रोचक कहानी पर छाया सस्पेंस, पुलिस को जालसाज की तलाश

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। नाबालिग से झांसा देकर एक जालसाज मोबाइल ले गया। पुलिस को भी कहानी पर पेंच नजर आ रहा है। लेकिन, वह इंतजार कर रही है आरोपी के हत्थे लगने का। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हनुमानंज थाना क्षेत्र की है। नाबालिग ने दावा किया है कि जालसाज ने उसको पानी पीने के लिए दिया था। जिसके बाद वह लगभग बेसुध होकर बैठ गया था। इसके बाद ही वह उसका मोबाइल लेकर भागा है।

इस कारण कहानी में हैं पेंच

हनुमानगंज थाना पुलिस के अनुसार यह घटना फरवरी की सुबह लगभग 11 बजे हुई थी। जिसकी एफआईआर अपरान्ह सवा चार बजे मनीराम राठौर पिता स्वर्गीय हरिदास राठौर उम्र 42 साल ने दर्ज कराई। वे नव जीवन कॉलोनी में रहते हैं। मनीराम राठौर (Maniram Rathore) इसराणी मार्केट में स्थित फुटवियर दुकान में नौकरी करते हैं। पीड़ित उनका नाबालिग बेटा है। उन्होंने पुलिस को बताया कि बेटा उसका टिफिन लेकर दुकान आ रहा था। तभी विशाल शादी हॉल के पास एक अनजान व्यक्ति मिला। उसने मोबाइल एसेसरीज का डिलेवरी ब्यॉय बनकर बातचीत शुरू की। उसने पहले सस्ते दाम में मोबाइल देने का लालच दिया। जब उसने अपने पास रखा मोबाइल दिखाया तो वह एक कवर बेचने की बात करने लगा। वह कवर काले रंग ​का था। जिसको वह वॉटर प्रूफ भी बता रहा था।
मोहित राठौर के बेटे का मोबाइल लेने के बाद जालसाज ने काले रंग के कवर में उसको यह बोलकर उसे दे दिया कि वह उसे यह मुफ्त में दे रहा है। इसके बाद जालसाज ने उसको पीने के लिए एक बॉटल में रखा पानी भी दिया। जिसके बाद नाबालिग बेटा बेसुध हो गया। होश आया तो उसने देखा काले रंग के मोबाइल कवर के भीतर कांच का टुकड़ा था। नाबालिग का मोबाइल जालसाज ले जा चुका था। पुलिस ने बयानों के आधार पर 83/23 धारा 420/328 (जालसाजी और बेहोशी वाला पेय पदार्थ पिलाने) का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Income Tax Raid: शुक्रवार को पत्रकारिता के लिए ''मिसाल'' मिलने वाली है

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!