Bhopal Crime News: मासूम की मौत पर सस्पेंस

Share

Bhopal Crime News: खून से लथपथ मिला था शव, दोपहर से परिजन तलाश रहे थे

Bhopal Crime Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार इलाके में एक मासूम बच्चे की लाश मिली (Bhopal Crime News) है। मौत को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। शरीर पर चोट के निशान होने की जानकारी सामने (MP Crime News) आई है। पुलिस का दावा है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच की दिशा तय (Kolar Suspicious Death News) की जाएगी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

घर के नजदीक है नहर

कोलार थाना क्षेत्र स्थित दामखेड़ा ए—सेक्टर निवासी कमल उर्फ सत्यम सूर्यवंशी (Kamal @ Satyam Suryanshi) उम्र 10 साल की लाश शनिवार शाम मिली है। बालक शनिवार दोपहर से गायब हुआ था। पुलिस का कहना है कि घर के नजदीक ही कलियासोत नहर बहती है। नहर का पानी न रुके इसके लिए यहां गड्ढे खोदे गए है। ताकि नहर का पानी वहां न रुक सके। उसी में से एक गड्ढे में कमल उर्फ सत्यम सूर्यवंशी का शव (Kamal @ Satyam Suryanshi Death News) पड़ा था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है। पुलिस अफसरों का दावा है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही जांच की दिशा तय की जाएगी। फिलहाल कोई पारिवारिक रंजिश जैसी बात सामने नहीं आई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Crime: कैशबैक के झांसे में आकर गंवाई रकम
Don`t copy text!