Bhopal Crime News: शातिर चोर को दबोचा

Share

Bhopal Crime News: दस दिन पहले मकान का ताला तोड़ा था

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के अयोध्या नगर इलाके में हुई चोरी के मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से सोने—चांदी के जेवरात बरामद (MP Robbery News) किए हैं। आरोपी का पुराना रिकॉर्ड फिलहाल पुलिस को नहीं मिला है।

ताला तोड़कर की थी वारदात

अयोध्या नगर पुलिस ने 26 फरवरी को मुखबिर की सूचना पर एक संदेही को हिरासत में लिया गया। हाऊसिंग बोर्ड कालोनी फेस—5 के नजदीक से हिरासत में लिए गए युवक की पहचान दीपक अहिरवार (Deepak Ahirwar) पिता दयाराम अहिरवार उम्र 21 साल निवासी शुक्ला क्रेशर बस्ती अयोध्या नगर के रुप में हुई। उसने पूछताछ में भवानी धाम फेस—1 में राम बाबू जोशी (Rambabu Joshi) के सूने मकान में उसने चोरी (Bhopal Stolen Case) की वारदात करना कबूला। आरोपी से बरामद सामान की कीमत 50 हजार रुपए बताई गई है। गिरफ्तारी में एएसआई स्वामी दीन बैस (ASI Swami Deen Bais), राघवेन्द्र सिंह (Raghvendra Singh), हवलदार सचिन (HC Sachin) और सिपाही राघवेन्द्र पटेल (HC Ragvendra Patel) की सराहनीय भूमिका थी।
पुलिस ने माल बरामद कर उसकी वैधानिक कार्रवाई शुरू कर ​दी हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की दर्दनाक मौत
Don`t copy text!