Bhopal Molestation News: कोचिंग संचालक ने छात्रा को छेड़ा

Share

Bhopal Molestation News: सहेली की मदद से फोन करके बुलाया, बुरी नीयत से दबोचा

Bhopal Molestation News
File Clip Courtesy

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पिपलानी इलाके में कोचिंग संचालक ने छात्रा से छेड़छाड़ (Bhopal Molestation News) की है। वह छात्रा को लंबे अरसे से नाम बदल—बदलकर फोन लगा रहा था। इस कारण उसने कई नंबर ब्लॉक किया था। इसके बावजूद आरोपी की हरकत बंद (Bhopal Crime News) नहीं हुई थी। तंग आकर छात्रा ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर मुकदमा (MP Crime News) दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

कंप्यूटर कोचिंग में हुई पहचान

पिपलानी पुलिस ने छेड़छाड़ का मुकदमा शनिवार को दर्ज किया है। जिसमें आरोपी योगेश खरे (Yogesh Khare) है। वह सिद्धा​र्थ लेक सिटी में रहता है। आरोपी की उम्र 37 साल है जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता बी.कॉम की छात्रा है जो आरोपी को पहले से पहचानती है। वह उसके कंप्यूटर कोचिंग में क्लास के लिए जाती थी। लॉक डाउन से उसने कोचिंग जाना बंद कर दिया था। जिसके बाद आरोपी लंबे अरसे से पीड़िता को फोन पर परेशान कर रहा था। छात्रा से जबरिया बातचीत की कोशिश के लिए आरोपी ने पीड़िता को कमरे में पकड़ लिया था। इसके लिए उसने सहेली की मदद ली थी। सहेली उसकी बुरी नीयत को पहचानती नहीं थी। मामले की जांच एसआई सुरेखा आरमा कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: मेडीकल दुकान के लिए मांग रहा था रकम
Don`t copy text!