Bhopal News: हुंडई वरना कार हादसे में जख्मी दूसरे युवक ने भी दम तोड़ा

Share

Bhopal News: लीलावती अस्पताल के वेंटीलेटर पर हफ्तों रखा फिर भी कोमा से नहीं आ पाया बाहर

Bhopal News
सुखी सेवनिया में श्यामपुर जोड़ के नजदीक दिसंबर, 2021 को यही कार पलटी थी। जिसमें अब तक दो व्यक्तियों की मौत हो गई है।

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) के सुखी सेवनिया इलाके में तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई थी। इस हादसे में कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। वहीं कार में सवार तीन अन्य गंभीर रूप से जख्मी थे। इन जख्मी में से एक अन्य युवक की भी इलाज के दौरान मौत हो गई हैै। वहीं दो युवक को पहले ही अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी।

यहां चल रहा था इलाज

सुखी सेवनिया थाना पुलिस के अनुसार यह भीषण दुर्घटना 24 दिसंबर की रात लगभग 11 बजे हुई थी। हादसा श्यामपुर जोड़ के नजदीक हुआ था। दुर्घटना एमपी—04—ईबी—0479 के पलटने से हुई थी। उस वक्त कार में चार लोग सवार थे। कार ग्राम कोटरा चोपड़ा कला गुनगा निवासी चंद्रभान सिंह पिता माचल सिंह जाट उम्र 24 साल की थी। इस हादसे में चंद्रभान सिंह (Chandra Bhan Singh Jat) की उसी दिन मौत हो गई थी। जबकि कार में उसके साथ सवार हेमंत चौरसिया, रोहित कुश्वाह (Rohit Kushwaha) और अमन कहार (Aman Kahar) भी थे। इलाज के दौरान निशातपुरा निवासी हेमंत चौरसिया पिता सुभाष चौरसिया की 25 फरवरी की रात आठ बजे मौत हो गई। उसका लीलावती अस्पताल में इलाज चल रहा था।

घटना के बाद से कोमा में था

Bhopal News
सुखी सेवनिया थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

परिजन उसको 17 फरवरी को अस्पताल से छुट्टी कराकर घर भी ले गए थे। हालत बिगड़ने पर उसे दोबारा अस्पताल लेकर आए थे। सुखी सेवनिया पुलिस मर्ग 06/22 दर्ज किया है। कार असंतुलित होकर डिवाइडर से टकराई थी। जिसके बाद वह बुरी तरह से पलट गई। सीट बेल्ट न पहने होने के कारण चारों कार से बाहर फिका गए थे। उस वक्त ग्रामीणों ने एम्बुलेंस बुलाकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया था। दुर्घटना के बाद से ही हेमंत चौरसिया (Hemat Chourasia) कोमा में था। इससे पहले उसको काफी दिनों तक लीलावती अस्पताल के वेंटीलेटर पर भी रखा गया था।

यह भी पढ़ें:   Lockdown: राजधानी में धड़ल्ले से बिक रही थी शराब, नेता—पुलिस की मदद से हो रही थी तस्करी

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!