Indore Honor Killing: प्यार की सजा मौत, सोशल मीडिया में वायरल वीडियो

Share

Indore Honor Killing: पेड़ से बांधकर प्रेमी को लड़की के परिजनों ने पीटा, छुड़ाने पहुंची पुलिस को भी डंडा मारा

Indore Honor Killing
अजय जिसको बचाने गई पुलिस पर हमला हुआ

इंदौर। प्यार करने के बदले में एक व्यक्ति को अपनी जान गंवाना (Indore Honor Killing) पड़ी। दरअसल, वह जिस लड़की से प्यार करता था उसके परिजनों को रिश्ता मंजूर नहीं था। लेकिन, लड़की उसके साथ रहने को राजी थी। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) के इंदौर (Indore Crime News) जिले की है। घटना का सोशल मीडिया में वीडियो भी वायरल हुआ। लड़की के परिजनों ने लड़के को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा। पुलिस जब उसको छुड़ाने पहुंची तो परिवार ने उन्हेें भी नहीं बख्शा। हालांकि पुलिस ने हत्या (Indore Murder Case) का मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिए हैं।

पुलिस पर रिश्वत लेने का आरोप

घटना का खुलासा वीडियो के मिलने से हुआ। यह वीडियो मारपीट कर रहे आरोपियों के मोबाइल से ही जब्त किया गया। एएसआई पर युवती के पिता से 40 हजार रुपए लेने का भी आरोप लगा है। एएसआई को यह रकम फर्जी आर्मस एक्ट का केस दर्ज करने के लिए दी गई थी। पुलिस ने ऐसा किया भी लेकिन आरोपी को तुरंत ही अदालत से जमानत मिल गई। हालांकि गांधी नगर टीआई ने इन आरोपों को निराधार बताया है।

केस को कमजोर करना चाहता है

मृतक अजय के भाई गोपाल ने बताया कि कोई भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहा है। जिससे पुलिस का ध्यान दूसरी दिशा में चला जाए। कोई पैसे का लेनदेन नहीं हुआ है। गोपाल ने बताया कि जब अजय को गिरफ्तार किया गया था तब उसे छुड़ाने के लिए उसकी बाइक गिरवी रखी थी। दोनों परिवार मजदूरी करते हैं। लड़की के पिता की स्थिति इतनी अच्छी नहीं है कि 40 हजार रुपए दे सके। कोई केस को भटकाने की कोशिश कर रहा है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: फंदे और फर्श पर मिली दो भाईयों की मिली लाश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!