Bhopal News: वायरल वीडियो के बाद मचा बवाल

Share

Bhopal News: कोलार के सिग्नेचर ​रेसीडेंसी के सामने गुरुवार शाम युवती के साथ अभद्रता करने वाले चार युवकों पर एफआईआर

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। कुछ महीनों पहले तक भोपाल पुलिस के मोबाइल कॉल की कॉलर ट्यून थी कि हम नारी की सुरक्षा का सम्मान करेंगे। यह कॉलर ट्यून हटते ही पुलिस अपनी जिम्मेदारियों से किनारा करने लगी। यह बात हम यूं ही नहीं कह रहे। दरअसल, कोलार के सिग्नेचर रेसीडेंसी के सामने सरेराह एक युवती से अभद्रता (Girl Molestation Case) की गई। काफी हंगामा भी हुआ और लोगों ने वीडियो (Beaten Video Viral Case) भी बनाया। लेकिन, पुलिस दूर—दूर तक दिखाई नहीं दी। आलम यह था कि अफसरों के फोन भी नहीं उठ रहे थे। इसके बाद जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज करने के साथ ही हंगामे से जुड़े एक युवक को हिरासत में ले लिया।

कार का कांच तोड़ा

कोलार थाना पुलिस के अनुसार 03 फरवरी की रात लगभग साढ़े नौ बजे 100/22 धारा 341/327/294/506/427/34 (रास्ते में रोककर, रंगदारी दिखाना, गाली—गलौज, धमकाना, तोड़फोड़ और एक से अधिक आरोपी) का प्रकरण दर्ज किया। शिकायत करने वाला परिवार कोलार इलाके में ही रहता है। इस मामले में आरोपी चार अज्ञात व्यक्ति बनाए है। पीड़िता का कहना है कि वह अपने भाई के साथ थी। उस वक्त एक व्यक्ति बुरी नजरों से देख रहा था। जिसका विरोध किया तो वह रंगदारी दिखाने लगा। वह नशे की हालत में भी था। पीड़िता से आरोपियों ने शराब पीने के लिए तीन हजार रुपए भी मांगे (Bhopal Rangdari) थे। यह देने से इंकार किया तो उसने कार का कांच तोड़ दिया। इस घटना (Woman Harassment Case) के कई वीडियो कैद हुए जो जांच कर रही पुलिस को सौंपे गए। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। हालांकि उसके नाम और जानकारी अभी साझा नहीं की गई है। पुलिस को अभी तीन अन्य युवकों की तलाश है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Robbery News: रेलवे कोर्ट न्यायाधीश के घर डाका

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!