Bhopal Loot News: मेकअप आर्टिस्ट छात्रा का पर्स छीना

Share

Bhopal Loot News: दस दिन के भीतर लूट की पांच वारदातों में से चार में एफआईआर, एक मामला जांच में अभी भी लटका, तीन मामलों का खुलासा

Bhopal Loot News
हबीबगंज थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। शहर में दस दिन के भीतर लूट (Bhopal Loot News) की पांच वारदातें हो चुकी है। इसमें से तीन वारदातों का खुलासा हो चुका है। जबकि एक मामले में अभी एफआईआर का निर्णय पुलिस नहीं ले सकी है। यह घटनाएं भोपाल सिटी के थानों की है। ताजा मामला हबीबगंज थाना क्षेत्र का है। यह वारदात गुरुवार को हुई थी। जिसकी एफआईआर शुक्रवार को दर्ज की गई है। पीड़िता वारदात से सहम गई थी इसलिए वह थाने नहीं आई।

पिता से बातचीत के बाद थाने पहुंची

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार 04 फरवरी की दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे 63/22 धारा 392 (लूट) का मामला दर्ज किया गया है। यह घटना 03 फरवरी को चार इमली के नजदीक अक्षय अस्पताल के पास दोपहर लगभग डेढ़ बजे हुई थी। शिकायत तंजीम मंसूरी पिता शेख अकरम मंसूरी उम्र 19 साल ने दर्ज कराई है। वह केतकी गर्ल्स हॉस्टल में रहकर मेकअप आर्टिस्ट का कोर्स कर रही है। तंजीम मंसूरी (Tanzim Mansoori) घटना के वक्त कोलार से हॉस्टल की तरफ जा रही थी। तभी यह वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपी अपाचे बाइक पर सवार चार लोग थे। लुटेरे पर्स छीनकर भागे हैं। जिसमें आधार, पैन, पेटीएम, आर्मी, एसबीआई समेत बूलेट रजिस्ट्रेशन का कार्ड रखा था। इसके अलावा पर्स में सात हजार रुपए भी रखे हुए थे। पुलिस लुटेरों का पता लगाने सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। मामले की जांच एसआई सुदील देशमुख (SI Sudil Deshmukh) के पास हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: खेती की बजाय किसान करने लगा उत्खनन

इस मामले में दर्ज नहीं की एफआईआर

Bhopal Loot News
सांकेतिक चित्र

पुलिस ने बताया कि तंजीम मंसूरी के पिता आर्मी में तैनात है। वह जम्मू—कश्मीर में पदस्थ है। पिता को घटना की जानकारी देने के बाद वह थाने आई है।उल्लेखनीय है कि शहर में 10 दिन के भीतर एक—एक करके लूट की पांच वारदात हो चुकी है। यह घटनाएं अशोका गार्डन, टीटी नगर, शाहपुरा और हबीबगंज इलाके में हुई है। इसमें से टीटी नगर और शाहपुरा पुलिस ने लूट के मामलों में नाबालिगों को हिरासत में लिया था। जबकि अशोका गार्डन यूपी की गैंग का खुलासा किया था। इसके अलावा लूट का पांचवीं घटना लोकेश राय (Lokesh Rai) के साथ टीटी नगर में हुई थी। उसकी एफआईआर अब तक पुलिस ने दर्ज नहीं की है।

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Loot News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!