Bhopal News: पिस्टल की गोली खरीदने मांगी रंगदारी

Share

Bhopal News: विधि विरुद्ध बालक समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमे दर्ज

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) की ताजा न्यूज कोलार थाना क्षेत्र से मिल रही हैं। यहां एक युवक से रंगदारी (Bhopal Rangdari) दिखाई गई। इससे पहले मुख्य विधि विरुद्ध बालक ने फोन करके उसे बुलाया था। उसका कहना था कि उसको पिस्टल के लिए कारतूस खरीदनी (Bhopal Crime) है। वह उससे पैसे मांग रहा था। इंकार करने पर उसके साथ मारपीट की गई। बदमाशों से प्रताड़ित पीड़ित को एफआईआर दर्ज कराने के लिए काफी मशक्कत करना पड़ी।

पीड़ित ने बताई पूरी कहानी

कोलार थाना पुलिस ने शुक्रवार रात लगभग आठ बजे धारा 294/323/506/327/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना, अड़ीबाजी और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज किया है। मामले में आरोपी बाबू (Babu), अजय (Ajay) और विधि विरुद्ध बालक है। तीनों कोलार के गरीब नगर इलाके में रहते हैं। मामले की शिकायत राजेंद्र सिंह सेंगर पिता अमर सिंह सेंगर उम्र 21 साल ने दर्ज कराई है। वह ललिता नगर स्थित कटियार मार्केट में रहता है। उसके घर में ही बेकरी की दुकान है। वह बड़े भाई चेतन सेंगर के साथ दुकान संभालता है। घटना वाली शाम लभगभ साढ़े तीन बजे राजेंद्र (Rajendra) के फोन पर आरोपी अजय का फोन आया था। अजय ने उसे जरूरी काम से घर बुलाया था। पीड़ित उसके दोस्त सनी के साथ अजय के घर गया था। अजय ने बोला वह उसके दोस्त दो दोस्तों से मिलवाना चाहता है। तीनों सलैया पुल के पास बनी एक बिल्डिंग के पास पहुंचे। वहां विधि विरुद्ध बालक ने राजेंद्र से बोला उसे कारतूस खरीदना है। इसके लिए उसे पांच—दस हजार रूपए का इंतजाम करे।

यह भी पढ़ें:   MP Inspector Death: कोरोना की जंग हार गया पुलिस इंस्पेक्टर

दोनों थानों के प्रभारी ने आपस में की थी बात

पैसे देने से पीड़ित ने इंकार कर दिया। तभी नाबालिग ने हाथ में लिए बेल्ट से उस पर हमला कर दिया। साथ खड़े उसके दोनों साथी बोले वह पैसे दे दे बात खत्म हो जाएगी। झगड़े में बीच—बचाव करने पीड़ित के साथी सनी से भी अजय (Ajay) ने मारपीट की है। घटना के बाद तीनों धमकाते हुए वहां से फरार हो गए। पीड़ित घर पहुंचा और परिजनों को घटना की जानकारी दी थी। परिजनों कोलार थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे थे। जहां से बिना सूने पीड़ित और उसके परिवार को मिसरोद थाने जाने की सलाह दी थी। मिसरोद थाना पुलिस ने घटना सुनने के बाद दोनों थानों के प्रभारियों ने आपस में बात कर कोलार थाने में शिकायत दर्ज की।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!