Bhopal News: सड़क दुर्घटना में किसान की दर्दनाक मौत

Share

Bhopal News: रिश्तेदारी में जाते समय हुआ था हादसा, एक की हालत गंभीर

Bhopal Murder News
नजीराबाद थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। राजधानी में सड़क दुर्घटनाओं का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा। ताजा घटना (Bhopal News) भोपाल के नजीराबाद इलाके में हुई है। इस हादसे में एक किसान की मौत हुई है। वह अपने साथी के साथ रिश्तेदार से मिलने जा रहा था। तभी रेत से भरा डंपर ने उसकी बाइक को टक्कर (Bhopal Road Mishap) मार दी थी। हादसे में उसका साथी जख्मी है। पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

बाइक चलाना नहीं आती थी

नजीराबाद थाना पुलिस को शुक्रवार सुबह लगभग 10 बजे राम चंदर ने ग्राम मेघरा जोड़ नरसिंहगढ़ रोड़ पर सड़क दुर्घटना होने की सूचना दी थी। ग्राम बड़ी अमरपुर निवासी काशीराम गुर्जर पिता पन्नालाल गुर्जर उम्र 50 वर्षीय की मौत हुई है। उसकी सड़क हादसे में जान गई है। काशीराम गुर्जर (kashiram Gurjar) किसान था। उसे गाड़ी चलाना नहीं आती थी। इस कारण वह गांव के भंवरलाल उम्र 40 साल के साथ बाइक से रिश्तेदार के यहां मिलने जा रहा था। रास्ते में डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। घटना के बाद पीछे बैठे काशीराम की मौत हो गई। वहीं भंवर लाल को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। नजीराबाद पुलिस मर्ग 42/21 दर्ज कर जांच कर रही है। डंपर और उसके चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चालक के खिलाफ धारा 279/337/304—ए (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारना और लापरवाही से हुई मौत) का मामला दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Congress News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

मारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Minor Rape Case: मां से बोलकर मुंहबोले मामा ने किया बलात्कार
Don`t copy text!