Bhopal News: चोरी की एक्टिवा पर ले जा रहा था अवैध शराब 

Share

Bhopal News: पुलिस ने आरोपी से कार्टन में रखी तीन सौ क्वार्टर शराब बरामद की, कोतवाली इलाके से चोरी की थी एक्टिवा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई News

भोपाल। एक्टिवा चोरी करने के बाद शराब परिवहन करते हुए एक बदमाश को पकड़ा गया है। वह पूर्व में भी चोरी के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है। यह खुलासा भोपाल (Bhopal News) शहर के हनुमानगंज थाना पुलिस ने किया है।

इन मामलों में पहले हो चुका है गिरफ्तार

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार आरोपी के कब्जे से 54 लीटर अवैध शराब बरामद की गई है। गिरफ्तारी और धरपकड़ की कार्रवाई को हनुमानगंज थाना प्रभारी अवधेश सिंह भदौरिया (TI Awadhesh Singh Bhaduriya) की टीम ने दिया। यह गिरफ्तारी 07 फरवरी को सपना लॉज (Sapna Laj) के पास से की गई। यहां पुलिस को बिना नंबर की एक्टिवा पर आरोपी मिला था। उसने अपना नाम प्रियांश ठाकुर (Priyanshu Thakur) पिता गजेन्द्र सिंह ठाकुर उम्र 20 साल बताया। वह हनुमानगंज (Hanumanganj) थाना क्षेत्र में ही घासीराम का बगीचा के पास किराये से रहता है। एक्टिवा में पुलिस को आधा दर्जन कार्टन मिले। जिसके भीतर 300 क्वार्टर प्लेन मदिरा कुल 54 लीटर शराब मिली। आरोपी ने बताया कि एक्टिवा को तीन—चार दिन पहले ललवानी रोड (Lalwani Road) इलाके से चुराया है। प्रियांश ठाकुर के खिलाफ पुलिस ने 37/24 धारा 34(2) (आबकारी एक्ट का मुकदमा) दर्ज किया। आरोपी इससे पहले हनुमानगंज थाने में ही 2020 में चोरी के दो मामलों में गिरफ्तार हो चुका है। इसके अलावा लूट के एक मामले में 2023 में उसकी गिरफ्तारी हुई थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Crime Update: फरार 3 तस्करों पर STF ने घोषित किया इनाम
Don`t copy text!