Bhopal Suicide News: आत्महत्या से पहले मां को बोला जीना नहीं चाहता

Share

Bhopal Suicide News: परिचित को घर पहुंचाया तो कुछ देर बाद फंदे पर झूल गया

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) के निशातपुरा इलाके में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर खुदकुषी कर ली। आत्महत्या से पहले उसने आखिरी बार मां से बातचीत की थी। उसकी बातें सुनकर उसने घर पर एक परिचित को पहुंचाया। उसने समझाईश भी दी और भोजन लेने के लिए वह घर गया तो वह फंदे पर झूल गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

फाॅर्म हाउस में माता-पिता करते हैं नौकरी

घटना निशातपुरा स्थित आवास विकास काॅलोनी की है। यहां 18 जनवरी की शाम लगभग 7 बजे फांसी लगाने की सूचना आई थी। खबर राजेशा मालवीय (Rajesh Malviya) ने दी थी जो मुंहबोला भाई भी है। शव की पहचान देवी प्रसाद कुशवाहा पिता करण सिंह उम्र 36 साल के रूप में हुई है। देवी प्रसाद पेंटर का काम करता था। ससुराल विदिशा (Vidisha) में है। उसने 18 जनवरी की सुबह पत्नी और दो बच्चों को ससुराल भेज दिया था। इसके बाद उसने मां को फोन लगाया था। उसके माता-पिता निपानिया के फार्म हाउस में नौकरी करते हैं। मां से बातचीत करते हुए उसने कहा कि वह परेशान हो गया है। अब जीना नहीं चाहता।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपालके लोग आसानी से भूल नहीं पाए

समूह लोन लिया था

मां ने बेटे की बातचीत सुनने के बाद परिचित राजेश मालवीय को घर भेजा। राजेश मालवीय ने उसको समझाया और आत्महत्या (Bhopal Hanging Case) जैसी बात को भूलने के लिए कहा। इसके बाद राजेश मालवीय खाना लेने घर चला गया। वहां से वापस आया तो देवी प्रसाद कुशवाहा फंदे पर लटका मिला। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि देवी प्रसाद कुशवाहा (Devi Prasad Kushwaha Suicide News) ने कोई समूह लोन लिया था। जिसको लेकर वह काफी परेशान चल रहा था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: रिटायर्ड एसबीआई कर्मचारी के मकान में चोरों का धावा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!