Bhopal Extra Maritial Affair: चुपके से प्रेमी से मिलने पहुंची महिला की लाठी से पीट—पीटकर हत्या

Share

अवैध संबंधों के चलते हत्या करने वाले आरोपी ने किया पुलिस थाने में समर्पण

Bhopal Extra Maritial Affair
आरोपी बाबूलाल शाक्य

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) लाठी से पीट—पीटकर एक महिला की निर्मम तरीके से हत्या (Bhopal Brutal Murder Case) कर दी गई। हत्या करने वाला आरोपी उसका पति (Bhopal Husband Kill wife Case) ही है। हत्या की यह घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया इलाके की है। हत्या के बाद आरोपी ने समर्पण भी कर दिया। हालांकि पुलिस दावा कर रहे है कि उसको मशक्कत के बाद पकड़ा गया।

बैरसिया थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि घटना 28 मई की शाम लगभग साढ़े सात बजे की है। घटना लतीफपुर इलाके की है। सूचना 16 वर्षीय दीपक शाक्य (Deepak Shakya) ने पुलिस को दी थी। उसने पुलिस को बताया कि उसकी मां उषा शाक्य उम्र 35 साल है उसकी हत्या कर दी गई है। यह हत्या उसके पिता बाबूलाल शाक्य (Babulal Shakya) ने की है। आरोपी पति ने पत्नी को डंडे के आधा दर्जन से अधिक वार सिर पर मारे थे। इस कारण उसका सिर फट गया था और मौके पर ही प्राण पखेरु उड़ गए थे। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। आरोपी बाबूलाल शाक्य को हिरासत में ले लिया गया है।

थाना पुलिस ने बताया कि परिवार ऐशबाग स्थित सुभाष नगर झुग्गी में रहता है। यहां लतीफपुर इलाके में मजदूरी के लिए परिवार दो महीने पहले यहां आया था। जांच में पता चला है कि उषा शाक्य (Usha Shakya Murder Case) के गांव में ही रहने वाले सुरेश पिता डालचंद्र से अवैध संबंध (Bhopal Extra Maritial Affair Case) बन गए थे। जिसकी भनक आरोपी बाबूलाल को लग गई थी। सुरेश और उषा चोरी—छुपे मुलाकात करते थे। बुधवार शाम उषा घर पर पति और बेटे को अकेला छोड़कर सुरेश के पास पहुंची थी। पीछे—पीछे पति भी आ गया। उसने दोनों को एक साथ देख लिया। जिसके बाद लाठियों से पीट—पीटकर उषा को मार डाला।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: मजदूर की संदिग्ध प​रिस्थितियों में मौत
अपील

क्या आप द क्राइम इंफो से जुड़ना चाहते हैं! अब द क्राइम इंफो एप्प की शक्ल में आपके साथ रहेगा। यह संदेश पढ़ने तक एक मैसेज आपके पास आएगा। आप उसको अलाउ करें, फिर आपके और हमारे बीच की दूरियां कम होगी। यह एप्प आपके मोबाइल पर दिखाई देने लगेगा। बस क्लिक कीजिए और अपने आस—पास चल रही खबरों को तुरंत जानिए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है।
हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!