Indore Honey Trap: जेलर को क्लीन चिट, वायरल करने वाले की शामत

Share

Indore Honey Trap: जेल के भीतर बंदियों के वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी के दौरान बातचीत करने वाली तस्वीरें हुई थी वायरल

Indore Honey Trap
इंदौर जेल के भीतर हनी ट्रैप मामले में गिरफ्तार एक आरोपी से चर्चा करते हुए जेलर जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई फाइल फोटो

भोपाल। इंदौर का चर्चित हनी ट्रेप कांड (Bhopal Honey Trap) की एक आरोपी महिला से बातचीत करते वायरल हुई तस्वीरों की जांच लगभग पूरी हो गई है। इस मामले में जेलर को क्लीन चिट देते हुए अब उस व्यक्ति का पता लगाया जा रहा है जिसने यह वायरल किया (Jelar Video Viral Case) था। जांच करने के लिए भोपाल जेल मुख्यालय से डीआईजी संजय पांडे (DIG Sanjay Pandey) इंदौर पहुंचे थे। हालांकि उन्होंने इस दौरे को जांच की बजाय कोरोना इंतजामों का निरीक्षण कार्यक्रम बताया था।

जेल में चला था सर्चिग अभियान

डीआईजी जेल संजय पांडे ने जेल के भीतर से कई सामान जब्त किया था। जांच महिला वार्ड की हुई थी। जो सामान मिला था वह रिकॉर्ड में दर्शाया गया था। जेलर केके कुलश्रेष्ठ (Jailer KK Kulsrestha) के भी बयान दर्ज किए गए। जांच के बाद अब यह पता लगाया जा रहा है कि तस्वीरें किस व्यक्ति ने वायरल की है। टीम यह पता लगाना चाह रही है कि इस शरारत के पीछे प्रहरी का हाथ है अथवा जेल में बाहर से मोबाइल तो भीतर नहीं आया। इसके लिए जेल के भीतर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है। जहां तस्वीरें खींची गई वहां तैनात बंदियों और कर्मचारियों के भी बयान लिए जा रहे हैं।

कट्टा अड़ाकर 20 लाख की लूट

छतरपुर जिले के कट्टा अड़ाकर दो व्यक्तियों से 20 लाख रुपए की लूट हो गई। लूटी गई रकम कबाड़ा कारोबारी मोहम्मद तारिक की थी। यह रकम उनके कर्मचारी फहीम और सादिक को सतना में देने के लिए भेजा था। दोनों कर्मचारी कार से जा रहे थे। लूट की यह वारदात अतनिया रोड पर हुई थी। पुलिस तीन संदेहियों से इस संबंध में पूछताछ कर रही है। दोनों कर्मचारियों से लुटेरों ने बाइक खराब होने पर मदद मांगी थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: पिता से अलग रह रही बेटी ने सदमे में फांसी लगाई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!