Bhopal News: बीआरटीएस कॉरिडोर में दौड़ रही तेज रफ्तार कार पलटी  

Share

Bhopal News: मंडीदीप से भोपाल आ रही कार में सवार थे चार लड़के, जनहानि का समाचार नहीं

Bhopal News
मिसरोद थाना जिला भोपाल- फाइल फोटो

भोपाल। तेज रफ्तार एक कार के पलटने से चार व्यक्ति जख्मी हैं। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के मिसरोद थाना क्षेत्र में हुई है। कार बीआरटीएस कॉरिडोर में दौड़ रही थी। जिसमें निजी वाहनों के प्रवेश पर रोक रहती हैा हालांकि पुलिस ने इस मामले में सामान्य धारा में मुकदमा दर्ज किया है।

इस कारण पलटी थी कार

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार कार मंडीदीप से आ रही थी। कार मे चार लड़के बैठे हुए थे। कार विकास चौहान (Vikas Chauhan) चला रहा था। हालांकि पुलिस अन्य तीन लड़कों के नाम का खुलासा नहीं कर सकी है। मामले की जांच हवलदार महेन्द्र कुमार (HC Mahendra Kumar) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि दुर्घटना 21—22 जनवरी की दरमियानी रात लगभग साढे बारह बजे हुई थी। डस्टर कार शिव मंदिर के सामने बीआरटीएस कॉरिडोर के भीतर पलटी थी। हालांकि पुलिस ने बताया है कि इस मामले अभी तक किसी के हताहत होने समाचार नहीं मिले हैं। पुलिस ने इस मामले में 28/23 धारा 279 (लापरवाही से वाहन चलाकर उसे पलटाने का मुकदमा) दर्ज कर लिया है। जिसमें कार एमपी—04—सीआर—7814 के चालक को आरोपी बनाया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: उसी दिन मनचले पर दर्ज होना था मुकदमा
Don`t copy text!