Bhopal News: बाइक को टक्कर मारने के बाद पलटा हरियाणा का ट्रक

Share

Bhopal News: हादसे में बाइक सवार महिला की मौत, जेठ और जेठानी भी जख्मी, ट्रक पलटने से क्लीनर भी दबकर जख्मी हुआ

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। तेज रफ्तार ट्रक असंतुलित होकर पलट गया। इससे पहले उसने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया था। यह भीषण दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के खजूरी सड़क इलाके में हुई थी। हादसे में एक महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि ट्रक में सवार क्लीनर समेत तीन जख्मी है। टक्कर मारने वाला ट्रक हरियाणा  का है। जिसमें माल भरा हुआ है। दुर्घटना बाइक सवारों को बचाने के प्रयास में हुई थी। पुलिस ने इस मामले में फिलहाल मर्ग कायम किया है।

क्लीनर को बाहर निकालने में आया पसीना

खजूरी सड़क थाना पुलिस के अनुसार सड़क दुर्घटना 19 फरवरी की सुबह लगभग साढ़े नौ बजे हुई थी। हादसा फंदा चौराहा के नजदीक बालाजी ढाबे (Balaji Dhaba) के सामने हुआ था। बाइक सीहोर की तरफ से आ रही थी। बाइक पर सवार सुगना बाई अहिरवार (Sugna Bai Ahirwar) पति कमल सिंह अहिरवार उम्र 40 साल की मौके पर ही मौत हो गई थी। वह सीहोर जिले के दोराहा थाना क्षेत्र स्थित खामरिया गांव की रहने वाली थी। सुगना बाई अहिरवार के मौत की सूचना हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) से डॉक्टर मुकाति ने पुलिस को दी। खजूरी सड़क पुलिस मर्ग 07/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मौके पर जांच करने कार्यवाहक उप निरीक्षक शेर सिंह (SI Sher Singh) पहुंचे थे। जांच में सामने आया है कि ट्रक हरियाणा का था। जिसमें कुछ माल भरा हुआ था। दुर्घटना के बाद ट्रक भी पलट गया था। जिसमें ट्रक में सवार क्लीनर जोगिन्द्र भी जख्मी हुआ है। उसे ट्रक से निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ी थी।

ऐसे हुई थी सड़क दुर्घटना

जांच में पता चला है कि बाइक को गुरूबख्श सिंह अहिरवार (Gurubaksh Singh Ahirwar) चला रहा था। जिस पर मुलिया बाई अहिरवार और सुगना बाई अहिरवार भी सवार थे। तीनों मजदूरी के लिए आकृति आयरलैंड जा रहे थे। साइट पर पहुंचने से पूर्व यह भीषण दुर्घटना हो गई थी। पुलिस ने हमीदिया अस्पताल में पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले (Bhopal News) में जल्द ट्रक चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी। पुलिस अभी ट्रक में सवार क्लीनर के भी बयान दर्ज करने जा रही है। जिसके बाद दुर्घटना की वास्तविक वजह सामने आ सकेगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: विधवा महिला से छेड़छाड़
Don`t copy text!