Bhopal News : माखनलाल के छात्र ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News : विशाखापत्तनम की सीआईएसएफ यूनिट में तैनात हैं माता—पिता, नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय के एक छात्र ने फांसी लगा ली है। इस बात की जानकारी पड़ोस में रहने वाले दूसरे युवक को लगी थी। उसके पास पिता का फोन आया था। जिसने झांककर देखा तो वह फांसी पर लटका था। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के गोविंदपुरा इलाके की है। पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसलिए अभी तक कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। पुलिस को उसके विशाखापत्तनम में रहने वाले माता—पिता के भोपाल आने का इंतजार है।

शेयर ट्रेडिंग का भी  करता था काम

गोविंदपुरा थाना पुलिस के मुताबिक भेल क्षेत्र में सीआईएसएफ यूनिट से जुड़े परिजनों के लिए हॉस्टल बने हैं। जिसके एक कमरे में पुष्पराज पिता राजीव उम्र 20 साल रहता था। मूलत: बिहार का रहने वाला पुष्पराज (Pushpraj) माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय (Makahanlal University) से मल्टी मीडिया का कोर्स कर रहा था। इसके अलावा पुष्पराज शेयर ट्रेडिंग का भी काम करता था। पुष्पराज के पिता विशाखापत्तनम में तैनात हैं। बेटे का फोन बंद आ रहा था। इसलिए उन्होंने पड़ोस में रहने वाले सौरभ कुमार चौधरी (Saurabh Kumar Chaudhry) को देखने के लिए बोला था। उसने देखा कि वह फांसी के फंदे पर लटका हे। इसकी जानकारी उसने गोविंदपुरा थाना पुलिस को 20—21 जून की रात पुलिस को दी। गोविंदपुरा पुलिस मर्ग 36/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जांच अधिकारी एएसआई राजकुमार शर्मा (ASI Rajkumar Sharma) है। उन्होंने बताया कि अभी तक कोई ठोस वजह पुलिस को पता नहीं चली है। शव पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया गया है। जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद की निशानी है। यह अहसास होने पर 18005990019 पर तुरंत संपर्क करें। इसमें चौबीस घंटे मनोचिकित्सक निशुल्क परामर्श के लिए उपलब्ध रहते हैं।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: पीएचक्यू के एएसआई से मारपीट

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!