Bhopal News: फंदे पर लटकी मिली लाश

Share

Bhopal News: पुलिस को नहीं मिला कोई सुसाइड नोट, पारिवारिक कलह की जताई आशंका

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। फांसी के फंदे पर एक व्यक्ति की लाश पुलिस को मिली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के शाहजहांनाबाद इलाके की है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसलिए आत्महत्या की अभी ठोस वजह सामने नहीं आई है। हालांकि शुरुआती जांच में पुलिस को पारिवारिक कलह के कारण यह कदम उठाने की जानकारी मिल रही है।

पीएम के लिए भेजा शव

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस के अनुसार 22 फरवरी की शाम लगभग साढ़े सात बजे संतोष रैकवार (Santos Raikwar) ने फांसी लगाने की जानकारी दी थी। शव की पहचान रुपेश रैकवार पिता जगराम रैकवार उम्र 38 साल के रुप में हुई। वह बाजपेयी नगर मल्टी में रहता था। रुपेश रैकवार (Rupesh Raikwar) पुताई का काम करता था। उसको नशा करने की भी लत थी। शाहजहांनाबाद पुलिस मर्ग 09/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मामले की जांच एएसआई बलवंत सिंह (ASI Balvant Singh) कर रहे हैं। पुलिस को शुरुआती ​तफ्तीश में पता चला है कि मृतक की पत्नी ने पांच—छह साल पहले प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया था। हालांकि पत्नी अभी उसके साथ ही रहती है। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: युवती के साथ छेड़छाड़
Don`t copy text!