Bhopal Suicide News: दोस्त की गिरफ्तारी के अगले दिन पेड़ पर लटकी मिली लाश

Share

Bhopal Suicide News: भाई ने दी थी मौत की खबर, सुसाइड नोट नहीं मिलने से मौत पर सस्पेंस

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) के देहात क्षेत्र में स्थित एक व्यक्ति की मौत का मामला सामने आया है। जिस व्यक्ति की मौत हुई है उसकी लाश बबूल के पेड़ पर लटकी मिली थी। उसके दोस्त को एक दिन पहले बैरसिया थाना पुलिस ने छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार भी किया था। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसलिए मौत पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है।

भाई भी है इसलिए हैरान

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार 19 अप्रैल की सुबह 7 बजे फांसी लगने की जानकारी मिली थी। घटनास्थल ग्राम मेगरा कला पटेल चेन सिंह (Patel Chain Singh) का बाड़ा की है। यहां बबूल के पेड़ पर एक व्यक्ति लटका था। जिसकी पहचान प्रताप सिंह (Pratap Singh) पिता श्यामलाल प्रजापति उम्र 25 साल के रुप में हुई है। आत्महत्या की जानकारी पुलिस को प्रताप के बड़े भाई किशोर सिंह प्रजापति (Kishore Singh Prajapati) ने दी थी। तीन भाईयों में प्रताप सबसे छोटा था। किशोर ने पुलिस को बताया कि फंदे पर शव सबसे पहले उसकी भाभी घिसी बाई ने देखा था। उसकी चीख सुनकर परिवार भी वहां पहुंचा।

यह भी पढ़ें: अस्पताल में तो ऑक्सीजन आज नहीं तो कल पहुंच जाएगा लेकिन यह जो तस्वीरें आ रही है उसे कोई भी इतनी आसानी से नहीं भूल सकता

होना है अभी पूछताछ

परिजनों के पास लगभग तीन एकड़ जमीन भी है। इस जमीन से गुजर—बसर नहीं होता था। इसलिए मजदूरी भी परिवार करता था। जांच में पता चला है कि प्रताप सिंह की मां का दो महीने पहले निधन हो गया था। परिजनों ने बताया कि छेड़छाड़ के एक मामले में चंदर सिंह राजपूत (Chander Singh Rajput) और लाखन के खिलाफ एफआईआर हुई थी। चंदर फांसी लगाने वाले प्रताप सिंह का अच्छा दोस्त हैं। चंदर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हालांकि पुलिस को अभी तक आत्महत्या की कोई ठोस वजह पता नहीं चली है। छेड़छाड़ के मामले से इस आत्महत्या को कोई कनेक्शन है या नहीं इसका पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: इस बीमारी के कारण नहीं हो रही थी शादी
Don`t copy text!