Bhopal News: जॉब से असंतुष्ट चल रहे है युवक ने लगाई फांसी

Share

Bhopal News: दोस्त के घर में उठाया जानलेवा कदम, पुलिस को मिला सुसाइड नोट, पुलिस ने पीएम के लिए एम्स में भेजी लाश

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। जॉब से असंतुष्ट चल रहे एक नव युवक ने जीवन लीला खत्म कर ली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की है। युवक ने दोस्त के घर में जाकर फांसी के फंदे पर झूल गया। पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने जॉब से असंतुष्ट होने और मानसिक स्वास्थ्य ठीक ना होने का कारण बताया है। पुलिस ने जांच के लिए पत्र को जब्त कर लिया है।

पत्र में लिखी है यह बातें

गोविंदपुरा (Govindpura) थाना पुलिस के अनुसार घटना 13 मार्च की शाम लगभग सात से दस बजे के बीच हुई है। आत्महत्या करने की जानकारी सचिन सेन ()achin en ने दी थी। आत्महत्या विकास सराठे (Vikas Sarathe) पिता कमल सराठे उम्र 27 साल ने की है। वह इटारसी स्थित न्यास कॉलोनी में रहता था। वह जयपुर में प्राइवेट जॉब करता था। विकास सराठे तीन दिन पहले दोस्त सचिन सेन के घर आया थां। सचिन सेन साकेत नगर में रहता है। वह एचडीएफसी बैंक में जॉब करता है। घटना के वक्त सचिन सेन ड्यूटी पर गया था। वापस आया तो फांसी के फंदे पर दोस्त लटका मिला। पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें उसने लिखा है कि वह अपनी जॉब से असंतुष्ट है। इस कारण वह मानसिक तनाव में चल रहा था। इस मामले की जांच एसआई अरविंद कोरव (SI Arvind Kaurav) कर रहे है। गोविंदपुरा पुलिस मर्ग 12/24 दर्ज कर लिया है। शव को पीएम एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital) में भेजा गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: नाबालिग से बलात्कार का मामला दर्ज 
Don`t copy text!