Shot In Bhopal: नगर निगम में ड्राफ्टमैन और उसके तीन बेटों ने मारी गोलियां

Share

तब्लीगी इज्तिमा के सुरक्षा इंतजामों के बीच हुई वारदात, प्रॉपर्टी को लेकर रिश्तेदार से चल रहा है विवाद, आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज

Shot In Bhopal
भोपाल में गोली लगने से जख्मी जिम संचालक आसिफ

भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में दो दिन बाद से तब्लीगी इज्तिमा (Bhopal Tablighi Ijtema) शुरू होने वाला है। इसको लेकर पुलिस चौकस होने का दावा कर रही है। लेकिन, इस दावे की हकीकत मंगलवार रात को उजागर हो गई। मामला ऐशबाग थाना क्षेत्र के पुलबोगदा के नजदीक का है। यहां नगर निगम (Bhopal Municipal Corporation) के एक ड्राफ्टमैन (Draftsmen) और उसके तीन बेटों ने मिलकर एक जिम संचालक पर गोलियां (Shot In Bhopal) बरसा दी। दोनों के बीच प्रॉपर्टी को लेकर विवाद (Property Dispute) चल रहा है। ऐशबाग थाना पुलिस ने इस मामले में हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक ऐशबाग के बाग दिलकुशा निवासी आसिफ (Asif) जिम संचालक (Jim Owner) हैं। पुलबोगदा के पास उनका जिम था। इस जिम को लेकर सलीम उल्ला उर्फ ताजवर (Salim Ullah) से विवाद चल रहा है। सलीम उल्ला नगर निगम में ड्राफ्टमैन के पद पर तैनात हैं। दोनों के बीच विवाद कोर्ट में लंबित भी चल रहा है। इसी विवाद को लेकर सलीम उल्ला ने मंगलवार रात गोली (Shot In Bhopal) चला दी। उस वक्त सलीम जिम के पास ही था। आरोपियों ने तीन गोलियां चलाई थी। जिसमें से एक गोली सलीम के पैर पर लगी। सलीम को गंभीर हालत में चिरायु अस्पताल (Chirayu Hospital) में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: भेल ठेकेदार समेत चार लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

आसिफ के छोटे भाई आमिर ने बताया कि हमलावरों में सलीम के बेटे बिलाल, जैनुल और यावर भी शामिल थे। यह सारे आरोपी नकाब पहने हुए थे। लेकिन, आरोपी रिश्तेदार है जिन्हें सलीम पहले से पहचानता था। उन्हें देखकर सलीम जान बचाने के लिए भागा था। उसने जिम में छुपकर अपनी जान बचाई थी। मामले की जांच एएसआई अखिलेश त्रिपाठी कर रहे हैं। पुलिस का कहना है ​कि आरोपियों को जल्द दबोच लिया जाएगा।

अपील- स्वतंत्र और निर्भीक पत्रकारिता को आगे बढ़ाने के लिए हमें सहयोग करें। ताकि विज्ञापन जनित दवाबों से मुक्त रहकर www.thecrimeinfo.com आप तक तथ्यपरक और मूल्य आधारित सूचनाएं पहुंचाता रहे। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें नई जानकारी जुटाने, शोध आधारित खबरें करने में मदद करेगा। आप हमें ऑनलाइन सहयोग प्रदान कर सकते है। साथ ही द क्राइम इन्फो के व्हाट्स एप ग्रुप से जुड़ने के लिए अपना मोबाइल नंबर, नाम एवं लोकेशन के साथ 9425005378 पर मैसेज करें। आप हमारे फेसबुक पेज The Crime Info को लाइक करें एवं यू ट्यूब चैनल The Crime Info को सब्सक्राइब करें।

Dena Bank
Account Holder – Keshav Raj Pande
Account Number – 114210024458
IFSC Code – BKDN0811142

Phone Pe या Bhim App नंबर- 9425005378

Don`t copy text!