Gujrat Gang Rape: सामाजिक प्रतिष्ठा दिलाने के बदले समाज के ठेकेदारों ने किया आबरू का सौदा

Share

महिला के बेटे ने कर ली थी दूसरे समाज में शादी, समाज में वापस सम्मान दिलाने के बदले में मां की दो वृद्धों ने लूटी अस्मत

 

Gujrat Gang Rape Case
सांकेतिक फोटो

गांधी नगर। समाज में वापस सामाजिक प्रतिष्ठा दिलाने के बदले में आबरू लूटने (Gang Rape) का मामला सामने आया है। यह घटना गुजरात (Gujrat) के बनासकांठा जिले की है। इस मामले के दो आरोपी है जिनकी उम्र 65 साल है। आरोपियों ने महिला के बेटे के दूसरे समाज की युवती से शादी (Inter Cast Marriage) करने पर बेदखल कर दिया था। घटना एक महीने पहले की है जो सोशल मीडिया में Audio वायरल होने के बाद सामने आई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन, आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

पुलिस के मुताबिक 50 साल की महिला ने गैंग रेप की घटना को उजागर किया है। आरोपी बनासकांठा जिले के रहने वाले दो बुजुर्ग हैं। गैंग रेप एक महीने पहले किया गया था। जिसके बाद महिला ने एक आॅडियों वायरल किया है। इसमें दोनों आरोपी महिला को धमका रहे है। इस घटना को उजागर करने पर परिवार को जान से मार ड़ालेंगे। यह आॅडियो वायरल करने के बाद पुलिस तक पहुंचा था। पुलिस ने महिला से पूछताछ की थी। महिला ने पुलिस को  बताया कि बेटे ने तीन महीने पहले एक दूसरे समाज की लड़की से शादी कर ली थी। जिसकी वजह से मेरे पूरे परिवार को समाज से बेदखल कर दिया गया था।

समाज से बेदखल के बाद उसी समाज के दो लोगों रणछोड़ भाई सुथार और वोजोल भाई ने हमें समाज में वापस लाने के लिए बुलाया था। मैं इन दोनों आरोपियों से मिलने गई थी। पहले कुछ दिन तो दोनों ने मुझे लालच दिया की मै उनको पैसे दू तो यह मेरे परिवार को वापस बुला लेंगे। जब उसने आरोपियों के पास जाना छोड़ दिया तो उसके पास फोन आया था। जिसके बाद उन्होंने मुझे यह बोला कि पैसों की कोई जरूरत नहीं। आप तो आ जाओ हमारी बात हो गई है। आप लोगों को वापस समाज में लाने के लिए। जिसके बाद में दोनों से मिलने के लिए गई थी। जिसके बाद दोनों ने मेरे साथ जबरदस्ती बलात्कार किया था। इसके बाद से दोनों आरोपियों ने ब्लैकमैल करना शुरू कर दिया था। जब मैंने संबंध बनाने के लिए मना किया तो आरोपियों ने मुझे फोन पर धमकी देना शुरू कर दिया था। जिसकी रिकॉर्डिंग कर ली थी। पुलिस ने महिला के बयान दर्ज करने के बाद गैंग रेप और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Lucknow Crime: उन्नाव की तरह हश्र करने की दुष्कर्म पीड़िता को धमकी
Don`t copy text!