Guna Court News : माल समझा खोला तो निकला मौत का सामान

Share

Guna Court News : मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी को दबोचा, अदालत ने जेल भेजा

Guna Court Order
अभियोजन से संबंधित सांकेतिक चित्र

गुना। किसान का थैला उठाकर एक व्यक्ति भाग गया। उसको लगा कि थैले में बहुत सारा माल होगा। लेकिन, वह उसकी मौत का सामान निकला। किसान ने मुकदमा दर्ज कराया जिसे पुलिस ने दबोच लिया। घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) के गुना (Guna Crime News) शहर की है। इस मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी को दबोच लिया। उसको गुना अदालत (Guna Court News) में पेश किया गया। जिसके बाद उसको जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें : भोपाल का कच्छा का किस्सा जिसको देखने के बाद हर कोई ने इस विभाग के सोशल मीडिया में लिए मजे

थैले में रखा था यह सामान

गुना जिले के फतेहगढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाले भगवान लाल किरार (Bhagvan Lal Kirar) किसान है। खेती के लिए कोतवाली इलाके में कीटनाशक दवाईयां (Guna Pesticide News) खरीदने के लिए आया था। उसने 5 हजार रुपए से अधिक की कीटनाशक खरीदी। वह थैले में रखी हुई थी। घटना 16 जुलाई की दोपहर तीन बजे हुई थी। पुलिस ने चोरी (Guna Stolen Case) का मुकदमा दर्ज किया था। जांच के बाद पुलिस ने हुलिए के आधार पर आरोपी विकास (Vikas) पिता सुखदेव को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने बताया कि उसको लगा कि किसान ने थैले में रकम रखी है। इसलिए वह उसको उठाकर भागा था। लेकिन, खोलने पर उसमें कीटनाशक दवा निकली।

आरोपी को जेल भेजा गया

विकास को न्यायालय मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (Guna CJM)  के समक्ष पेश किया गया। अदालत में सविता बजाज (Advocate Savita Bajaj) की तरफ से पैरवी की गई। यह पैरवी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हुई थी। अदालत ने दोनों पक्ष को सुनने के बाद आरोपी को जेल भेजने के आदेश दे दिए। इसी तरह जेएमएफसी गुना ने पॉक्सो एक्ट के मामले में गिरफ्तार आरोपी सुरेंद्र चिढ़ार (Surendra Chidar) को जेल भेजने के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal: लॉकडाउन ने मरने को किया मजबूर, फिर एक शख्स फांसी पर झूला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!