Bhopal News: इंटर सिटी एक्सप्रेस में लाखों रुपए की चोरी

Share

Bhopal News: सोने के बिस्कुट, मंगलसूत्र, लॉकेट समेत कई तोला माल उठा ले गया चोर, संदेही की तलाश में दबिश

Bhopal News
भोपाल रेलवे स्टेशन का फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) रेलवे विभाग से मिल रही है। दरअसल, इंटर सिटी एक्सप्रेस में लाखों रुपए की चोरी हुई है। हालांकि पुलिस सवा तीन लाख रुपए का माल जाने का दावा कर रही है। चोर सोने के बिस्कुट, लॉकेट, मंगलसूत्र, अंगूठी, टॉप्स समेत कई अन्य जेवरात ले गए हैं। चोरी गए सोने के जेवरात 15 तौला बताए जा रहे हैं।

गेम खेलने केे बहाने की चोरी

भोपाल जीआरपी के अनुसार चोरी की यह वारदात 05 अक्टूबर को हुई है। यह घटना इंटरसिटी एक्सप्रेस के डी—2 कोच में हुई है। इसकी दो बर्थ पर मां—बेटे सफर कर रहे थे। शिकायत इंद्रपुरी स्थित बी—सेक्टर निवासी अनिल कुमार राठौर पिता स्वर्गीय रामगोपाल राठौर उम्र 46 साल ने दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि मां पुष्पा राठौर (Pushpa Rathore) उनके साथ थी। मां—बेटे अशोक नगर (Ashok Nagar) से भोपाल लौट रहे थे। संदेही मुंगावली स्टेशन से सवार हुआ था। वह बीना स्टेशन पर उतर गया था। इससे पहले वह एक खाली बर्थ में चेहरा ढ़ंककर मोबाइल पर गेम खेल रहा था।

यह चोरी गया माल

Bhopal News
भोपाल रेलवे स्टेशन का फाइल फोटो

पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत सवा तीन लाख रुपए बताई है। जबकि सूत्र बता रहे हैं कि चोरी गया माल करीब 10 लाख रुपए कीमत का था। पीड़ित परिवार ने बताया कि आरोपी नीले रंग की जींस पहने था। उसकी उम्र 30—35 साल थी। अनिल कुमार राठौर (Anil Kumar Rathore) ने चोरी गई संपत्ति की सूची पुलिस को सौंपी है। उसमें आधा किलो वजनी चांदी की पायल, सोने की हाय, सोने का लॉकेट, सोने के बिस्कुट, दो मंगलसूत्र, चार अंगूठी, दो जेंटस अंगूठी, सोने के टॉप्स, कान के झुमके समेत अन्य माल था।

यह भी पढ़ें:   उपचुनाव : दावों से मेल नहीं खाती यह कसरत….

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!