Bhopal News: पिता—पुत्र को तलवार मारी

Share

Bhopal News: पेंटर गिरोह के सदस्य और उसके दोस्तों ने मिलकर किया कारोबारी पर हमला

Bhopal News
अशोका गार्डन थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) अशोका गार्डन थाने से मिल रही है। यहां एक कारोबारी और उसके बेटे को तलवार मारकर जानलेवा हमला (Bhopal Attempt To Murder) किया गया है। इस हमले में तीन आरोपियों के नाम अभी तक सामने आए हैं। इसमें से एक आरोपी पेंटर गिरोह का सदस्य है।

रोकने पर दी गालियां

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने रात साढ़े दस बजे धारा 307/294/506/34 (तलवार से वार, गाली—गलौज, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज किया हैं। शिकायत दिनेश राय पिता राजाराम राय उम्र 50 साल ने दर्ज कराई है। दिनेश राय (Dinesh Rai) कैलाश नगर सेमरा का रहने वाला है। उसकी सेमरा चौराहे पर पंक्चर की दुकान है। जांच अधिकारी एएसआई राज कुमार गौतम (ASI Raj Kumar Goutam) ने बताया मंगलवार सुबह नौ बजे दिनेश राय दुकान पर था। तभी वहां अमन (Aman), देवेंद्र (Devendra) और मोनू (Monu) नाम के लड़के वहां आए। आरोपी दुकान के बाहर रखे पंक्चर के पानी से हाथ—मुहं धोने लगे। पानी के छींटे दिनेश पर जा रहे थे। उसने लड़कों को ऐसा करने से मना किया। इसी बात पर आरोपी उससे गाली—गलौज करने लगे।

अचानक हमला बोल दिया

जांच अधिकारी ने बताया शाम को लगभग छह बजे अमन, देवेंद्र, मोनू और उसके तीन साथियों के साथ दुकान पर आए थे। उनमेें से एक लड़के के हाथ में तलवार थी। जिसने पीछे से दिनेश राय के सिर में मार दी। तलवार लगते ही दिनेश जमीन पर गिर गया। उसको बेटा गुलशन राय (Gulshan Rai) बचाने आया। आरोपियों ने उसे भी तलवार मार दी। गुलशन को भी चोट आई है। दोनों को हमीदिया अस्पताल से इलाज कराकर घर भेज दिया है। आरोपियों में शामिल देवेंद्र बजरिया इलाके के पेंटर गैंग का सदस्य है। आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Roobbery: चोरों को अब पैसा नहीं किराना चाहिए
Don`t copy text!