Bhopal News: ननि कर्मचारी की इकलौती बेटी ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: बाथरुम में लटका मिला था शव, नहीं मिला सुसाइड नोट

Bhopal News
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कमला नगर इलाके से मिल रही है। यहां एक युवती ने फांसी लगाई है। उसके पिता भोपाल नगर निगम में दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी है। वह उनकी इकलौती बेटी थी। परिवार को उसका शव बाथरुम के भीतर लटका मिला था। फिलहाल आत्महत्या की कोई वजह सामने नहीं आई है।

शारदा अस्पताल से घर ले आए

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार 29 अगस्त की सुबह साढ़े दस बजे अनूप मिश्रा (Anoop Mishra) ने बेटी के आत्महत्या की सूचना दी थी। वे नगर निगम में दैनिक वेतनभोगी कर्मचारी है। घटना मैनिट चौराहे के नजदीक राहुल नगर इलाके की है। यहां अंजली मिश्रा उर्फ प्रिया उम्र 20 साल ने फांसी लगाई थी। कमला नगर पुलिस मर्ग 40/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मामले की जांच कर रहे एएसआई बीएस वर्मा (ASI BS Verma) ने बताया कि अंजली मिश्रा (Anjali Mishra) बीएससी कर चुकी थी। घटना वाले दिन वह बाथरुम में नहाने गई थी। वह काफी देर तक बाहर नहीं निकली। शंका होने पर रोशनदान से भी झांका। पिता ने बाथरुम का दरवाजा तोड़ा। फिर वहां से उसको शारदा अस्पताल (Sharda Hospital) ले जाया गया। पुलिस को अभी तक आत्महत्या की वजह पता नहीं चली है।

यह पढ़ने के लिए क्लिक करें: शादी के आठ महीने तक पहली रात के सुख को तरसी, विवाहिता को सच पता चला तो पैरों तले जमीन खिसक गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Fake Gift Voucher Scam: तनिष्क ज्वैलर्स के कर्मचारी ने मालिक को लगाई 15 लाख की चपत
Don`t copy text!