Bhopal News: पीएम नहीं कराने पर पुलिस से तकरार

Share

Bhopal News: जेपी अस्पताल ने दी थी मौत की सूचना, पुलिस अस्पताल पहुंची तो शव नहीं मिला

Bhopal News
जय प्रकाश चिकित्सालय, भोपाल- फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बागसेवनिया इलाके से मिल रही है। यहां एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। परिजन उसको जेपी अस्पता ले गए थे। मौत की सूचना अस्पताल ने पुलिस को दी थी। लेकिन, जब पुलिस वहां पहुंची तो लाश नहीं थी। परिवार पीएम नहीं कराना चाहता था। इस बात को लेकर काफी पुलिस से परिजनों ने तकरार किया। हालांकि बाद में वह राजी हो गया।

यह बोलकर नहीं थे राजी

बागसेवनिया थाना पुलिस के अनुसार 29 अगस्त की दोपहर 12 बजे जेपी अस्पताल से अनिल राय (Anil Rai) ने एक व्यक्ति के मौत की सूचना दी थी। पुलिस अस्पताल पहुंची तो वहां शव नहीं मिला। पुलिस ने परिजनों से संपर्क किया। शव की पहचान गोपाल राय पिता प्रेमनारायण उम्र 45 साल के रुप में हुई। वह अमराई इलाके में रहता था। परिजनों का कहना था कि वह शराब पीने का आदी था। इसलिए उसकी मौत हुई है। परिवार गोपाल राय (Gopal Rai) का पीएम नहीं कराना चाहता था। इस बात को लेकर बेटे कार्तिक (Kartik Rai) से काफी बहस भी पुलिस के साथ हुई। मृतक बरखेड़ा पठानी की एक होटल में हलवाई था। हालांकि काफी मशक्कत के बाद परिजन पीएम कराने के लिए बाद में राजी हो गए।

यह पढ़ने के लिए क्लिक करें: शादी के आठ महीने तक पहली रात के सुख को तरसी, विवाहिता को सच पता चला तो पैरों तले जमीन खिसक गई

यह भी पढ़ें:   Fraud Marriage Bureau : तस्वीर दूसरे की दिखाकर कराया रिश्ता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!