Bhopal News: प्रेमी के घर जाने से नाराज प्रेमिका ने फांसी लगाई 

Share

Bhopal News: सतना स्थित अपने घर जा रहा था प्रेमी, सागर पहुंचने पर प्रेमिका का आया था फोन, वापस नहीं लौटा तो उठाया कदम

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। लिव इन में रह रही एक युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। है। जिस युवती ने यह कदम उठाया वह सतना से भागकर भोपाल आई थी। आत्महत्या की यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग इलाके में हुई है। दोनों युवक—युवती की गुमशुदगी सतना जिले में भी दर्ज है। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। लेकिन, आखिरी बार युवती की उसके प्रेमी के साथ बातचीत हुई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

यह था पूरा घटनाक्रम जिसके बाद मामला थाने पहुंचा

ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार 17 अक्टूबर की शाम लगभग साढ़े पांच बजे अंजली सिसोदिया (Anjali Sisodiya) ने पुलिस को खुदकुशी के संबंध में जानकारी दी थी। ऐशबाग पुलिस मर्ग 50/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। शव की पहचान जयश्री कोरी पिता स्वर्गीय बृजेश कोरी उम्र 20 साल के रूप में हुई। इस मामले के जांच एएसआई योगेंद्र सिंह (ASI Yogendra Singh) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि जयश्री कोरी (Jaishri Kori) अपने ब्यॉयफ्रेंड अंशु सिसोदिया के साथ सतना से भाग कर भोपाल आई थी। वह ऐशबाग थाने में स्थित पदमनाभ नगर में किराए के मकान में रह रहे थे। अंशु सिसोदिया (Anshu Sisodiya) 16 अक्टूबर के दिन परिवार से मिलने सतना जा रहा था। उसे जयश्री कोरी जाने से रोक रही थी। लेकिन, वह नहीं माना और सतना के लिए बस में बैठ गया। वह जब सागर पहुंचा तो उसके पास जयश्री कोरी का फोन आया। उससे वापस लौटने को उसने कहा। उसने कहा कि वह दीपावली के बाद वापस आएगा। इस बातचीत के कुछ देर बाद अंशु के पास पुलिस का फोन पहुंचा। पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना या आवेश आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। यदि यह अहसास होता है तो 18005990019 पर संपर्क करें। यहां चौबीस घंटे मनोचिकित्सक निशुल्क परामर्श के लिए उपलब्ध रहते हैं।  

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सुल्तानिया अस्पताल की महिला कर्मचारी से बलात्कार
Don`t copy text!