Bhopal News: नेपाली युवती के साथ शादी से पहले संबंध, संदिग्ध मौत

Share

Bhopal News: रिश्तेदार के यहां दुर्घटना की जानकारी देकर अपने साथ लाया था कोलार, अस्पताल में भटकता रहा प्रेमी युग्ल

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोलार इलाके से मिल रही है। यहां नेपाली मूल की एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला दर्ज हुआ है। उसकी शादी होने वाली थी। जिससे रिश्ता तय हुआ वह भी नेपाली मूल का नागरिक है। उसने विवाह से पहले युवती के साथ संबंध बना लिए। जिसके बाद युवती को अत्यधिक रक्तस्त्राव हुआ। हालांकि पुलिस को इस कहानी में पेंच नजर आ रहा है। इसलिए युवक को हिरासत में लेकर वह पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार कर रही है।

होटल में करता है नौकरी

कोलार थाना पुलिस के अनुसार 05 सितंबर की रात लगभग 10 बजे जेके अस्पताल से डॉक्टर रीना कुमार (Dr Reena Kumar) ने एक युवती के मौत की सूचना दी थी। जिस पर कोलार पुलिस मर्ग 44/21 दर्ज कर मौके पर जांच करने पहुंची। मामले की जांच कर रहे अधिकारी एसआई मनोज रावत (SI Manoj Rawat) ने बताया कि शव की पहचान धानी बाई पिता गोपाल बहादुर उम्र 28 साल के रुप में हुई। वह इंदिरा नगर मंडीदीप जिला रायसेन (Raisen) की रहने वाली थी। धानी बाई का मंगेतर यम बहादुर (Yam Bahadur) कोलार इलाके में रहता है। मंगेतर कोलार स्थित वेस्टर्न होटल (Western Hotel) में कुक है। धानी बाई और उसके माता—पिता को यम बहादुर ने बताया था कि उसकी भाभी के बेटे का हाथ टूट गया है। उसको देखने के लिए वह उसके साथ भोपाल चले।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: सास के उकसाने में पत्नी को पीटा

झूठी दी अस्पताल में जानकारी

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

यहां कोलार में मकान में धानी बाई (Dhani Bai) के साथ यम बहादुर ने शादी से पहले शारीरिक संबंध बना लिए। इस दौरान उसको अत्यधिक रक्त स्त्राव होने लगा। यम बहादुर निजी अस्पताल ले गया। पति—पत्नी न होने के कारण उन्हें ज्यादा रिस्पांस नहीं दिया गया। इसके अलावा कई अस्पताल के डॉक्टरों ने अत्यधिक खर्चा बताकर बैरंग लौटा दिया। फिर यम बहादुर युवती को जेके अस्पताल लेकर पहुंचा। धानी बाई ने यम बहादुर को पति बताकर पूरी घटना डॉक्टरों को बताई। अस्पताल में उसको भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने यम बहादुर को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि अभियोजन अधिकारियों से राय ली जा रही है।

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!