Bhopal Murder News: प्रॉपर्टी डीलर की हत्या का राज खुदकुशी में छुपा था, अब हुआ उजागर

Share

Bhopal Murder News: हत्या के पीछे सामने आया प्यार का कारण, भतीजे ने चाचा की मौत का लिया बदला

Bhopal Murder News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Murder News) खजूरी सड़क इलाके से मिल रही है। यहां रविवार रात गोली मारकर प्रॉपर्टी डीलर की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। यह हत्याकांड रंजिश के चलते अंजाम दिया गया है। रंजिश एक खुदकुशी के मामले से चली आ रही थी। पुलिस ने युवक को पूछताछ के बाद हिरासत में ले लिया है। उसने जो बताया है वह काफी चौका देने वाला है।

मशक्कत के बाद आरोपी का पता चला

खजूरी सड़क थाना पुलिस के अनुसार 05 सितंबर की शाम सात बजे हत्या की एक वारदात हुई थी। जिसकी सूचना पुलिस को जयेश कुशवाहा (Jayesh Kushwaha) ने दी थी। घटना बरखेड़ी बोंदर इलाके की है। मृतक नफीस पिता बली मोहम्मद उम्र 45 साल है। खजूरी सड़क पुलिस मर्ग 23/21 दर्ज कर मामले की जांच करने पहुंची। इस मामले में हत्या का मुकदमा अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दर्ज किया गया। तफ्तीश के बाद आरोपी हर्ष राज मीना पिता देशराज मीना उम्र 18 साल का नाम सामने आया। आरोपी कक्षा बारहवीं का छात्र है। नफीस (Nafis) प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था। जबकि हर्ष राज मीना की दादी गांव की सरपंच है। पुलिस को पड़ताल में मालूम हुआ कि दोनों परिवारों के बीच रंजिश चल रही है।

इस कारण चल रही थी रंजिश

Bhopal Murder News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

इस मामले में थाना प्रभारी संध्या मिश्रा (TI Sandhya Mishra) ने बताया कि नफीस की बेटी के साथ आरोपी हर्ष राज मीना के चाचा अरुण के साथ प्रेम प्रसंग चलाता था। चाचा ने कुछ साल पहले आत्महत्या कर ली थी। लेकिन, हर्ष राज मीना को लगता था कि उसकी हत्या के बाद उसको फांसी पर लटकाया गया है। इसी शक के चलते भतीजे हर्ष राज मीना (Harshraj Meena) ने रंजिश पाल रखी थी। उसने जिस कट्टे से गोली मारी वह उसके चाचा की ही थी। जिसको उसने छुपाकर रखा था। नफीस की प्रॉपर्टी डीलिंग की जहां दुकान थी। उसके नजदीक ही हर्षराज मीना के दूसरे चाचा की भी दुकान थी। दुकान बंद करने के बाद नफीस को उसने गोली मारी थी। गोली सामने से मारी थी। लेकिन, बचने के लिए वह झुका तो पीठ के पीछे से वह गोली जा लगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: समाचार पत्र के मालिक की पत्नी थाने पहुंची

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!