Bhopal News: चंदन चोर गिरफ्तार, दो साथी हुए फरार

Share

Bhopal News: पेड़ काट रहे चोरों को रोकने पहुंचे वन विभाग के अमले पर किया हमला

Bhopal News
चंदन चोरी को रोकने के दौरान बदमाशों से मुकाबला करने वाला वन विभाग का अमला

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) शाहपुरा इलाके से मिल रही है। यहां एक चंदन का पेड़ काटते हुए एक व्यक्ति को रंगे हाथों दबोचा गया। जबकि उसके दो साथी फरार होने में कामयाब रहे। इस दौरान वन विभाग के अमले से चंदन चोरों के बीच मुठभेड़ भी हुई। जिसमें एक बदमाश ने बचने के लिए कर्मचारी को दांत से काट लिया।

जूतों के निशान देखकर की सर्चिंग

शाहपुरा थाना पुलिस के अनुसार 04—05 सितंबर की दरमियानी रात लगभग साढ़े तीन बजे धारा 379/382 (खुले स्थान में चोरी, रोकने पर हमला) के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। शिकायत दीपक बोरडे पिता पीएस बोरडे उम्र 40 साल ने दर्ज कराई है। घटना शाहपुरा स्थित कटी पहाड़ी में मोर वन पार्क की है। दीपक बोरडे (Deepak Borde) वन आरक्षक हैं और शिवलोक—फेज 5 अवधपुरी इलाके में रहते हैं। उन्होंने बताया कि वन विभाग की टीम गश्त पर थी। उस वक्त बारिश भी हो रही थी। जंगल में अमले को जूतों के निशान दिखाई दिए। जिसका पीछा करते हुए आरोपियों तक पहुंचे। वहां तीन व्यक्ति दिखाई दिए। वे इलेक्ट्रिक आरी से करीब आधा दर्जन चंदन के पेड़ काट चुके थे।

पुलिस की कहानी अलग

Bhopal News
आरोपी से बरामद चंदन के कटे हुए पेड़

यह देखकर अमले ने रोकना चाहा तो आरोपियों ने भागने के लिए हमला कर दिया। दीपक बोरडे ने बताया कि आरोपियों ने वन विभाग के कर्मचारी भगवान सिंह (Bhagvan Singh) को दांत से काट भी लिया। आरोपियों ने आरी से वार किया। भाग रहे तीन आरोपियों में से एक को दबोच लिया गया। उसने पूछताछ में अपना नाम बिलाल खान पिता मेहबूब खान उम्र 25 साल बताया। आरोपी बिलखिरिया स्थित अमझरा का रहने वाला है। उसने पूछताछ में भागे दो साथी असलम खान (Aslam Khan) और जलाल खान (Jalal Khan) नाम बताए। आरोपियों ने पिछले साल भी इसी क्षेत्र से चंदन के पेड़ काट लिए थे। बिलाल खान (Bilal Khan) से अभी पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें:   नर्मदा नदी में डूबे चारों युवकों के शव बरामद, एक साथ उठी अर्थियां, गमगीन हुआ गांव

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!