Bhopal News: थाने से पहले भगाया फिर अगले दिन इस कारण करनी पड़ी एफआईआर

Share

Bhopal News: कलयुगी बेटे ने पहले अपने पिता फिर थाने जाने पर अपनी मां को फोड़ दिया सिर

Bhopal News
छोला मंदिर थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) छोला इलाके से मिल रही है। यहां एक महिला की शिकायत पर उसके बेटे के ​खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। उसको पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इससे पहले मां ने थाने में घटना बताई थी। लेकिन, पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। दोबारा जब वह थाने पहुंची तो लहुलूहान हालत में थी।

कारण का नहीं लगाया पता

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार 3 सितंबर की दोपहर लगभग तीन बजे धारा 327/458/323/324/506 (रंगदारी दिखाकर, घर में घुसना, मारपीट, धारदार हथियार से चोट और धमकाने) का मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना 2 सिंतबर की रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे बिहारी मोहल्ले में हुई थी। शिकायत मधु अवस्थी पति सनद कुमार अवस्थी उम्र 50 साल ने दर्ज कराई है। इसमें आरोपी बेटा मनीष कुमार अवस्थी (Manish Kumar Avasthi) है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बेटा प्रायवेट नौकरी करता है। घर में वह परिवार के साथ रहता है। आरोपी बेटा शराब के नशे में घर आया था। उसने पिता सनद कुमार अवस्थी (Sanad Kumar Avasthi) का सिर फोड़ दिया। मधु अवस्थी (Madhu Avasthi) उसी दिन थाने पहुंची थी। लेकिन, पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने की बजाय एनआरसी का पर्चा काट भेज दिया। अगले दिन आरोपी ने मां का सिर फोड़ दिया। जिसके बाद आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया।

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: लोहे का गार्डर चोरी, दो बदमाश गिरफ्तार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!