Bhopal Gang Rape News: युवती को अगवा कर गैंगरेप

Share

Bhopal Gang Rape News: अनुपम अस्पताल के नजदीक से झांसा देकर युवती को किया था अगवा, खेत में दिया आरोपियों ने घटना को अंजाम

Bhopal Gang Rape News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। अनुपम अस्पताल के नजदीक अगवा युवती के साथ गैंगरेप (Bhopal Gang Rape News) का मामला सामने आया है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) के कोलार थाना क्षेत्र की है। पीड़िता को आरोपी ने घर छोड़ने का झांसा दिया था। आरोपी बाइक पर बैठाकर (Bhopal Kidnapping Case) उसे चूना भट्टी स्थित कोलार डैम के नजदीक रहने वाले रिश्तेदार के खेत में ले गया था। वहां दोनों ने बारी—बारी उसके साथ घटना को अंजाम दिया था। घटना के बाद घर पहुंची पीड़िता ने पति को घटना (Woman Crime) बताई थी। जिससे बाद मामला थाने पहुंचा था। घटना के बाद से दोनों आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

साफ—सफाई का करती है काम

कोलार थाने में मंगलवार—बुधवार की दरमियानी रात लगभग डेढ़ बजे एक युवती से गैंगरेप की एफआईआर दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी भरत गुर्जर और राजेंद्र सिंह गुर्जर है। दोनों के खिलाफ 1572/21 धारा 365/376—डी/506/3—(2)—5 (झांसा देकर अगवा करना, गैंगरेप, धमकाना और एट्रो सिट्री एक्ट) के तहत एफआईआर दर्ज ​की है। मामले में फिलहाल दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी अभी नहीं हो सकी है। शिकायत मनोरिया अस्पताल (Manoriya Hospital) के नजदीक रहने वाली 26 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। उसने पुलिस को बताया वह घरों में साफ—सफाई का काम करती है। घटना 22 नवम्बर शाम छह बजे की हैं। वह काम से पैदल घर लौट रही थी। तभी अनुपम चौराहे के नजदीक उसे भरत गुर्जर (Bharat Gurjar) बाइक पर बैठा हुआ मिला। वह उसे पहले से पहचानती है। भरत गुर्जर बोला वह उसे बाइक से घर छोड़ देगा। पीड़िता उसके साथ बाइक पर बैठ गई। भरत वहां से उसे घर छोड़ने की बजाय कोलार डैम स्थित ग्राम चार मंडली में रहने वाले दूसरे आरोपी रिश्तेदार राजेंद्र सिंह ​गुर्जर (Rajendra Singh Gurjar) के खेत में ले गया। वहां दोनों ने उसके साथ डरा—धमकाकर बारी—बारी से बलात्कार किया। किसी तरफ वहां से बस में बैठकर वह घर पहुंची थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cop Viral Video
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बलात्कार के आरोपी को मोहलत वाली रियायत
Don`t copy text!