Bhopal News: लो फ्लोर बस का अगला पहिया महिला के पैर पर चढ़ा

Share

Bhopal News: बयान दर्ज करने के लिए अस्पताल दर अस्पताल भटकती रही पुलिस, ड्रायवर की लापरवाही सामने आई

Bhopal News
एमपी नगर थाना, जिला भोपाल — फाइल फोटो

भोपाल। प्रदेश की राजधानी भोपाल में लो फ्लोर बस सर्विस की परिस्थितियां बहुत खराब चल रही है। कंडम हो चली बसों का रखरखाव नहीं होता है। इधर, बस ड्रायवरों को तय समय पर यात्री बस चलाने का टारगेट दिया जाता है। इस कारण बसों से दुर्घटनाएं हो रही है। ताजा मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के एमपी नगर स्थित बोर्ड ऑफिस चैराहे के सामने हुआ। पुलिस ने इस मामले में जख्मी महिला के बयान दर्ज करने के बाद प्रकरण दर्ज कर लिया है। बस का अगला पहिया उसके बाएं पैर पर चढ़कर निकल गया था।

ऐसे हुई थी दुर्घटना

लो फ्लोर बस एमपी-04-पीए-4127 चालक के खिलाफ पुलिस ने 387/22 धारा 279/337 लारवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने का मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में शिकायत संगीता गुप्ता ने दर्ज कराई। दुर्घटना की जानकारी पुलिस को हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) से मिली थी। पुलिस जब वहां पहुंची तो परिजन उसको अरेरा काॅलोनी स्थित फै्रक्चर अस्पताल(Fracture Hospital) ले जा चुके थे। संगीता गुप्ता (Sangeeta Gupta) घरों में काम करती है। वह 16 सितंबर को साकेत नगर से एमपी नगर जा रहीथी। बसस्टाप पर बस के अगले हिस्से से उतरते वक्त ड्रायवर ने बस चला दिया। इस कारण वह सड़क पर गिर गई। उसके गिरने के बाद चालक ने बस को रोकने की बजाय आगेबढ़ा दिया। इस कारण बस का अगला पहियाए उस पर चढ़ गया। हादसे में उसके बाएं पैर का पंजा बुरी तरह से जख्मी हुआ है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: आपे में बैठी छात्रा के साथ अश्लील हरकत
Don`t copy text!